घोटाले राज दबा रहे इसलिए उखाड़ फेंका शिलापट्ट

भगवानपुर से लालगंज तक के संपर्क मार्ग का शिलान्यास तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दो मई 2016 को किया था। तत्कालीन मुख्यमंत्री ने घोषणा किया था कि यह सड़क दो माह के अंदर बनकर तैयार हो जाएगी। इस सड़क के लिए धन भी आवंटित हो चुका था लेकिन संपर्क मार्ग नहीं बन पाया। जब लोकसभा चुनाव में स्थानीय लोगों ने इसे मुद्दा बनाया तो संबंधित लोगों की बेचैनी बढ़ने लगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 06:30 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2019 06:30 PM (IST)
घोटाले राज दबा रहे इसलिए उखाड़ फेंका शिलापट्ट
घोटाले राज दबा रहे इसलिए उखाड़ फेंका शिलापट्ट

जासं, दोकटी (बलिया): भगवानपुर से लालगंज तक संपर्क मार्ग का शिलान्यास तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दो मई --2016 को किया था.. तब उन्होंने घोषणा की थी कि यह सड़क दो माह के अंदर बनकर तैयार हो जाएगी। इस सड़क के लिए धन भी आवंटित हो चुका था, लेकिन संपर्क मार्ग नहीं बन पाया। जब लोकसभा चुनाव में स्थानीय लोगों ने इसे मुद्दा बनाया तो संबंधित लोगों की बेचैनी बढ़ने लगी।

अभी एक सप्ताह पहले तक मुख्यमंत्री के द्वारा किए गए शिलान्यास का शिलापट्ट मौजूद था लेकिन इस शिलापट्ट को लेकर जब जागरण ने खबर प्रकाशित की तो घोटाले में लिप्त लोगों की बेचैनी बढ़ गई और मौके से शिलापट्ट को ही उखाड़ फेंका। क्षेत्रीय लोगों का कहना है पूर्वांचल विकास निधि योजना के अंतर्गत दो करोड़ की लागत से तीन किमी लंबे भगवानपुर से लालगंज बाजार संपर्क मार्ग का धन का ठेकेदार व अधिकारी मिलकर डकार गए। लोकसभा चुनाव में हो-हल्ला होने पर इस घोटाले में लिप्त लोग ही इसे उखड़वा दिए ताकि गबन का राज दबा रहे।

chat bot
आपका साथी