Akhilesh Yadav in Ballia: आज बलिया आएंगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, छात्र नेता हेमंत यादव को देंगे श्रद्धांजलि

Akhilesh Yadav in Balliaप्रोटोकॉल के मुताबिक अखिलेश का हेलीकॉप्टर दोपहर 1.40 बजे ढडसरा पहुंचेगा। यहां से 2.10 बजे प्रस्थान कर वे 2.30 बजे रसड़ा पहुंचेंगे। रसड़ा से तीन बजे वापसी होगी। दोनों स्थानों पर शुक्रवार को तैयारियां पूरी की गईं। हेलीपैड व बैरिकेडिंग लगाए गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 01:22 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 01:22 PM (IST)
Akhilesh Yadav in Ballia: आज बलिया आएंगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, छात्र नेता हेमंत यादव को देंगे  श्रद्धांजलि
आज बलिया आएंगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, छात्र नेता हेमंत यादव को देंगे श्रद्धांजलि

बलिया, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज बलिया आ रहे हैं। सपा प्रमुख अपरान्ह एक बजकर 40 मिनट पर पकड़ी थाना क्षेत्र के धड़सरा गांव में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। वहां दिवंगत छात्र नेता हेमंत यादव को श्रद्धांजलि देने के साथ ही परिजनों से मुलाकात करेंगे।

अखिलेश यादव शनिवार को रसड़ा में अजीजपुर खड़सरा निवासी समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी के पिता की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे। इसके अलावा ग्राम ढडसरा, पकड़ी स्थित मृत छात्र नेता हेमंत यादव के घर जाएंगे। छात्र नेता हत्याकांड के बाद से अखिलेश के जिले में आने की संभावनाएं जताई जा रही थी।

ऐसा रहेगा सपा प्रमुख का कार्यक्रम

प्रोटोकॉल के मुताबिक अखिलेश का हेलीकॉप्टर दोपहर 1.40 बजे ढडसरा पहुंचेगा। यहां से 2.10 बजे प्रस्थान कर वे 2.30 बजे रसड़ा पहुंचेंगे। रसड़ा से तीन बजे वापसी होगी। दोनों स्थानों पर शुक्रवार को तैयारियां पूरी की गईं। हेलीपैड व बैरिकेडिंग लगाए गए हैं। अखिलेश यादव की सुरक्षा को देखते हुए भी व्यवस्था की गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बलिया दौरे को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने तैयारी की है। वहीं, प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए हैं। शुक्रवार को अधिकारियों ने सुरक्षा के इंतजामों का जायजा लिया। अब शनिवार को वह बलिया पहुंचेंगे।

सिर पर बैट से वार करने से हुई थी हेमंत की मौत

छात्र नेता हेमंत यादव की रंजिश में हुई मारपीट में मौत हो गई थी। SC कॉलेज के बाहर TD कॉलेज के छात्रों के बीच मारपीट हुई थी। इसमें एक छात्र को सिर पर क्रिकेट बैट लगने की वजह से गंभीर चोट आई थी। इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। वहां से रेफर कर देने के बाद उन्हें मऊ ले जाया गया। यहां छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। ये छात्र छात्र नेता हेमंत यादव था।

chat bot
आपका साथी