Road Accident : मंदिर से पूजा कर बाइक से लौट रहे थे तीन दोस्त, रास्ते में हो गया बड़ा हादसा- घर में मची चीख पुकार

फेफना क्षेत्र के इन्दरपुर निवासी गौरव उपाध्याय अपने ननिहाल उजियार गया था। मामा के लड़के राहुल तिवारी और गांव के ही निखिल राय के साथ बाइक से मंगला भवानी दर्शन करने के लिए गए थे। मंदिर से दर्शन पूजन कर दोपहर में घर लौट रहे थे। वह जैसे ही उजियार घाट के पास पहुंचे थे कि पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Fri, 19 Apr 2024 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 05:57 PM (IST)
Road Accident : मंदिर से पूजा कर बाइक से लौट रहे थे तीन दोस्त, रास्ते में हो गया बड़ा हादसा- घर में मची चीख पुकार
Road Accident : ट्रक की चपेट में आने से दो युवकों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बलिया : उचियार घाट के पास शुक्रवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक और चालक को कोरंटाडीह पुलिस ने पकड़ लिया। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे और हेलमेट नहीं लगाए थे।

मंदिर से पूजा करके लौट रहे थे  

फेफना क्षेत्र के इन्दरपुर निवासी गौरव उपाध्याय अपने ननिहाल उजियार गया था। मामा के लड़के राहुल तिवारी और गांव के ही निखिल राय के साथ बाइक से मंगला भवानी दर्शन करने के लिए गए थे। मंदिर से दर्शन पूजन कर दोपहर में घर लौट रहे थे। वह जैसे ही उजियार घाट के पास पहुंचे थे कि पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर राहुल व गौरव की मौत हो गई। निखिल का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी