कराएं किसान सम्मान निधि में रजिस्ट्रेशन

स्थानीय तहसील के सभागार में तहसीलदार रामनरायण वर्मा की अध्यक्षता में मंगलवार को राजस्व निरीक्षक व लेखपालों की बैठक हुई। बैठक में उपस्थित सभी लेखपालों व राजस्व निरीक्षकों को आदेशित किया गया कि जिन किसानों का प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है उन किसानों से दस्तावेज लेकर रजिस्ट्रेशन करें। वहीं क्षेत्र भ्रमण के दौरान जिन किसानों का वरासत नहीं हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jul 2019 09:54 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 06:22 AM (IST)
कराएं किसान सम्मान निधि में रजिस्ट्रेशन
कराएं किसान सम्मान निधि में रजिस्ट्रेशन

जासं, बैरिया (बलिया) : स्थानीय तहसील के सभागार में तहसीलदार रामनरायण वर्मा की अध्यक्षता में मंगलवार को राजस्व निरीक्षक व लेखपालों की बैठक हुई। बैठक में उपस्थित सभी लेखपालों व राजस्व निरीक्षकों को आदेशित किया गया कि जिन किसानों का प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है, उन किसानों से दस्तावेज लेकर रजिस्ट्रेशन करें। वहीं क्षेत्र भ्रमण के दौरान जिन किसानों का वरासत नहीं हुआ है। उनका वरासत तत्काल करें ताकि उक्त किसान भी प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना का आवेदन कर सके।

बैठक के दौरान तहसील दिवस में आए मामलों का निस्तारण शीघ्र करने का आदेश दिया। तहसीलदार ने कहा कि पट्टा आवंटन के लिए जो लक्ष्य दिया गया है अपना लक्ष्य पूरा करें। वहीं कुम्हारी कला के लोगों को उनके मूल कार्य मे लौटने के लिए प्रेरित करें। इस मौके पर रजिस्ट्रार बबन यादव, राजस्व निरीक्षक ओमप्रकाश यादव, सुरेश राम, लेखपाल राजाराम सिंह, संजय पांडेय, मदन यादव, राजू यादव, राजीव गिरि, नीलेश मिश्र, ज्योति गुप्ता, जितेंद्र सिंह, मनोज यादव आदि थे।

chat bot
आपका साथी