-शराब की दुकान के सेल्समैन की संदिग्ध हाल में मौत

आर---फोटो--15--शराब के दुकान के सेल्समैन की संदिग्ध हाल में मौत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 05:14 PM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 06:22 AM (IST)
-शराब की दुकान के सेल्समैन की संदिग्ध हाल में मौत
-शराब की दुकान के सेल्समैन की संदिग्ध हाल में मौत

जासं,बांसडीहरोड (बलिया) : शुक्रवार की सुबह देसी शराब की दुकान के सेल्समैन की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। यह खबर काफी तेजी से फैली और थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मौके पर भीड़ जुटने के साथ ही सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची और छानबीन में जुट गई। इस मामले में पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

सहतवार थाना क्षेत्र के अघइला गांव निवासी कृष्णा सिंह उर्फ विक्की (23 वर्ष) बिगही स्थित शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करते थे। उसके साथ ही एक अन्य सेल्समैन मुकेश भी उसी दुकान में रहता था। गुरुवार की रात दोनों खाना खाकर सो गए। शुक्रवार की सुबह कृष्णा मृत हालत में पाए गए। घटना के संबंध में साथी सेल्समैन ने पुलिस को बताया कि वह भी उसके साथ ही सोए थे। सुबह उठने जब उसने कृष्णा को आवाज लगाई तो कुछ जवाब नही मिला। इसके बाद मुकेश वहां से उठकर बाहर निकल गया और नित्यकर्मों से निवृत होकर पास की दुकान में चाय पीने चला गया। चाय पीकर लौटने के बाद जब कृष्णा को हिलाकर उठाने का प्रयास किया कितु कोई हरकत या जवाब नहीं मिला तो मुकेश ने आसपास के कुछ लोगो को बुलाकर उसे दिखाया। इसके बाद दुकान मालिक को फोन से सूचना देने के बाद पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई। सूचना पाकर पहुचीं पुलिस ने काफी बारीकी से मृतक के शव का निरीक्षण किया। फिर मुकेश सहित कुछ अन्य लोगों से घटना के बाबत पूछताछ की।

मां की चीत्कार से हर कोई दुखी

इस दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा रही। पुलिस को मुकेश ने बताया कि देर रात कुछ युवकों से शराब के पैसे को लेकर कृष्णा से झड़प हुई थी लेकिन उस दौरान भी कोई ऐसी बात नही हुई। कृष्णा ने जब पुलिस बुलाने की धमकी दी तो युवक भाग निकले। इसके काफी देर बाद उन दोनों ने खाना खाया और सो गए। पुलिस ने दुकानदार से मृतक के घरवालों को सूचना भेजी औऱ उनके आने का इंत•ार करने लगी।। मृतक कृष्णा के पिता की काफी पहले मृत्यु हो चुकी है। घर में मां समेत तीन छोटी बहनें हैं। कृष्णा अपने घर का अकेला कमाने वाला था। उसके शव को देखकर उसकी मां सुनैना देवी पछाड़ें खाकर गिरती रहीं। बेटे की मौत पर मां की चीत्कार से हर कोई दुखी दिखाई दिया।

पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बांसडीह रोड शैलेश सिंह ने बताया कि मामले में प्रथम ²ष्टया उक्त घटना में कुछ भी संदेहास्पद नहीं दिखाई दिया। मृतक के शव के पास किसी तरह के संघर्ष आदि के निशान भी नही हैं। उसके शरीर पर कोई चोट या खरोंच नही है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु के कारण स्पष्ट हो जाएंगे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी