नहीं लूटने दूंगा गरीब व कमजोर वर्ग के लोगों को

इब्राहिमाबाद स्थित पशु मेले की जमीन को लेकर सांसद व विधायक में ठनी रार रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को बैरिया विधायक ने एक बार फिर पत्रकार वार्ता के माध्यम से सांसद पर निशाना साधा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:06 AM (IST)
नहीं लूटने दूंगा गरीब व कमजोर वर्ग के लोगों को
नहीं लूटने दूंगा गरीब व कमजोर वर्ग के लोगों को

जासं, बैरिया (बलिया): इब्राहिमाबाद स्थित पशु मेले की जमीन को लेकर सांसद व विधायक में ठनी रार रूकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह सोमवार को अपने आवास पर प्रेसवार्ता के माध्यम से सांसद पर निशाना साधा। कहा कि समाज सेवा का संकल्प ले राजनीति करने वाले ही दूसरों की जमीन पर कब्जा करने लगें तो पीड़ित कहां जाएगा। ऐसी स्थित न सिर्फ चिताजनक है बल्कि शर्मनाक भी है। इसकी जितनी निदा की जाए कम है। सुदिष्ट बाबा मेला स्थल मेरे लिए मुख्य मुद्दा है।

कहा कि द्वाबा में राजस्व संहिता के अलावा एक और संहिता चल रही है। जिसके तहत भू-माफिया किसी की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। ऐसे लोगों का नाम अपनी जुबान से नहीं लेना चाहता कितु मेरा स्पष्ट संदेश है कि मेरे कार्यकाल में ऐसा संभव नहीं होगा। आजीवन गरीबों की हितों के लिए संघर्ष करता रहूंगा। किसी भी कीमत पर सामंतों के हाथों गरीब व कमजोर लोगों को लूटने नहीं दूंगा। मेरी जमीन चाहते हैं हड़पना: मोतीसरी देवी

मौके पर मौजूद भोजापुर जमीन प्रकरण में पक्षकार खलीफा पांडेय की पुत्री मोतीसरी देवी ने यह स्वीकार किया कि मेरे ही परिवार के कुछ लोग फर्जी तरीके से मेरी पैतृक संपत्ति को हड़पना चाहते हैं। मेरी जमीन को अपनी जमीन बताकर पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह को बेच दिए हैं। नहीं मिला न्याय तो सपरिवार त्याग दूंगा प्राण : रामबाबू यादव

भगवानपुर निवासी रामबाबू यादव का कहना है कि कोरोना संक्रमण के बाद अपने पूरे परिवार के साथ डीएम कार्यालय के समक्ष न सिर्फ अमरण अनशन करूंगा व न्याय न मिलने की स्थिति में सपरिवार प्राण त्याग दूंगा।

chat bot
आपका साथी