जुलूस निकालने पर सपा नेता सहित आठ के खिलाफ केस दर्ज

सपा के वरिष्ठ नेता मनोज सिंह द्वारा बुधवार को बैरिया में साइकिल यात्रा निकालने पर बैरिया के कोतवाल संजय त्रिपाठी द्वारा मनोज सिंह सहित कुल आठ लोगों पर महामारी अधिनियम 1997 व सोशल डिस्टेंस की धारा 1

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 06:12 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 06:09 AM (IST)
जुलूस निकालने पर सपा नेता सहित आठ के खिलाफ केस दर्ज
जुलूस निकालने पर सपा नेता सहित आठ के खिलाफ केस दर्ज

जासं, बैरिया (बलिया): बुधवार को बैरिया में साइकिल यात्रा निकालने पर सपा के वरिष्ठ नेता मनोज सिंह सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बैरिया के कोतवाल संजय त्रिपाठी ने इन लोगों पर महामारी अधिनियम 1997 व सोशल डिस्टेंस की धारा 1860 के तहत बैरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। एसएचओ ने बताया कि मनोज सिंह, रोहित उपाध्याय, पिटू उपाध्याय, मनोज यादव, सोनू यादव, मुन्ना गोड़ अंचल, संजय सहित कुल आठ लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है क्योंकि रोक के बावजूद कानून का उल्लंघन कर मनोज सिंह ने साइकिल यात्रा निकाली।

मैं मुकदमें से नहीं डरता : मनोज सिंह

सपा नेता मनोज सिंह का कहना है कि बैरिया के एसएचओ संजय त्रिपाठी, बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के कहने पर मेरे ऊपर एफआईआर कराए हैं। मैं मुकदमें से नहीं डरता। इससे पूर्व विधायक द्वारा बैरिया तहसील व डाक बंगले में सभा की गई और रैली निकाली गई कितु उनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर नहीं कराया। नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन व उनके सैकड़ों समर्थक अर्धनग्न होकर बैरिया थाने पर प्रदर्शन किया, धरना दिया कितु उनके ऊपर कोई एफआइआर एसएचओ ने नहीं कराया। इसलिए कि उक्त लोग भाजपा के हैं। मेरे पास उक्त सभी कार्यक्रमों का वीडियो क्लिप व अखबार में छपे समाचार की प्रतियां उपलब्ध हैं। बोले, मैं जल्द ही मैं डीएम, एसपी, सीओ व बैरिया कोतवाल के खिलाफ हाईकोर्ट में मुकदमा दर्ज कराऊंगा।

chat bot
आपका साथी