ददरी मेला में जागरूकता शिविर उद्घाटित, मिलेगी विधिक राय

जिला जज ने किया ददरी मेला में जागरुकता शिविर का उद्घाटन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 12:07 AM (IST)
ददरी मेला में जागरूकता शिविर उद्घाटित, मिलेगी विधिक राय
ददरी मेला में जागरूकता शिविर उद्घाटित, मिलेगी विधिक राय

जागरण संवाददाता, बलिया: ददरी मेला के नन्दी ग्राम में रविवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से विधिक सेवा एवं जागरुकता शिविर का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन जिला जज गजेन्द्र कुमार ने फीता काटकर किया। इस शिविर में 17 से 26 नवम्बर तक लोगों को नि:शुल्क विधिक जानकारियां दी जाएंगी। शिविर में लोगों को विधिक राय दी जाएगी।

अपने संबोधन में जिला जज गजेंद्र कुमार ने कहा कि शिविर के माध्यम से लोगों को जागरूक व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के बारे में बताया जा रहा है, ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके। विधिक जानकारी रहेगी तो लोगों का समय भी बचेगा। शिविर को अन्य न्यायिक अधिकारियों ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर'दो आवाज हमें तुम तेरे दर पर आए है, न करो समय व्यर्थ यह समझाने आए है'कविता के माध्यम से मुकदमों से बचने के प्रति जागरूक किया गया।

प्राधिकरण की सचिव रीचा वर्मा ने प्राधिकरण के बारे में जानकारी दीं। शिविर में प्रधान न्यायाधीश सत्यप्रकाश त्रिपाठी, अतिरिक्त प्रधान न्यायाधीश दयाराम, विशेष अपर जनपद न्यायाधीश कृष्ण स्वरूपधर द्विवेदी, प्राण विजय सिंह, एडीजे दिनेश कुमार सिंह, एसीजेएम यशपाल सिंह, राहुल आनन्द, विजयभान, अनुज कुमार ठाकुर आदि जज मौजूद थे। संचालन पवन कुमार श्रीवास्तव ने किया।

chat bot
आपका साथी