नहर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता कसेसर (बलिया) सोमवार की देर शाम दलित युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गइ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:54 PM (IST)
नहर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
नहर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, कसेसर (बलिया) : सोमवार की देर शाम दलित युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव भीमपुरा थाना क्षेत्र के सिकन्दरापुर गांव के समीप अहिरौली रजवाहा में मिला। इस मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

शिनाख्त होने के बावजूद पुलिस ने परिजनों को सूचना दिए बगैर शव को जिला अस्पताल भेज दिया। इससे परिजनों में काफी नाराजगी हैं। घटना का कारण आत्महत्या है या हत्या, इसे लेकर पुलिस उलझी हुई है। बृजेश (25 वर्ष) पुत्र गुरूदिन राम निवासी आरीपुर सरया थाना भीमपुरा सोमवार दोपहर दो बजे के करीब ताड़ीबड़ा गांव भिक्की गाड़ी से गए थे।

देर शाम बृजेश का शव नहर में देख ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भेज दिया। मृत बृजेश के पास से आधार कार्ड,पैन कार्ड, मोबाइल फोन व गाड़ी बरामद हुई हैं। पुलिस ने बृजेश का शव मिलने की सूचना परिजनों को दी। युवक अपने ननिहाल रतसड़ के धनौती में ही रहता था। वह काफी मिलनसार था। तीन भाइयों में सबसे बड़े बृजेश की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया हैं। पिता साइकिल का पंक्चर बनाकर जीविकापार्जन करते थे। घर पर माता विद्यावती देवी, पत्नी ममता देवी, नानी सोनरी देवी समेत सभी परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हैं।

मंगलवार की सुबह मृतक के घर संवेदना व्यक्त करने पहुंचे बसपा के पूर्व मंत्री छठठू राम ने भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए। इस मामले में थानाध्यक्ष शिव मिलन ने बताया कि घटना कैसे हुई है, इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

chat bot
आपका साथी