-इनामी बदमाश अजीत यादव वाराणसी में गिरफ्तार

पुलिस ने ली राहत -मुरली वर्मा दंपत्ति पर फाय¨रग व बाइक लूटकांड में थी उभांव पुलिस को तलाश -बिल्थरारोड के व्यापारियों में रहा है अजीत का दहशत, मांगता रहा है रंगदारी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 10:41 PM (IST)
-इनामी बदमाश अजीत यादव वाराणसी में गिरफ्तार
-इनामी बदमाश अजीत यादव वाराणसी में गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बिल्थरारोड (बलिया): वाराणसी में एसटीएफ ने बलिया जनपद के उभांव थाना का 25 हजार के इनामी बदमाश अजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही पुलिस व जनता ने राहत की सांस ली। पहले से ही जेल में बंद 50 हजार के इनामी बदमाश रामाश्रय यादव के गैंग का खतरा अब लगभग इस क्षेत्र में समाप्त हो जाने की उम्मीद जताई गई।

बदमाश रामाश्रय यादव गैंग का ही सक्रिय बदमाश व शार्प शूटर बन चुके पड़ोसी जनपद मऊ के रानीपुर थाना अंतर्गत ताहिरपुर निवासी अजीत यादव की जुलाई 2018 में मुरली वर्मा दंपती पर हुए फाय¨रग व बाइक लूटकांड के बाद से ही पुलिस को तलाश थी। बिल्थरारोड व आसपास के बड़े व्यापारियों से बदमाश अजीत यादव जमकर रंगदारी भी वसूलता रहा है। इस पर मऊ जनपद के विभिन्न थानों में लूट, हत्या व धमकी के कई मुकदमें दर्ज है और मऊ जनपद पुलिस द्वारा भी 15 हजार का इनामी रहा है। शनिवार को वाराणसी में एसटीएफ की टीम द्वारा मुठभेड़ के बाद अजीत को दबोच लिया गया। उसके पास से पिस्टल, कारतूस व मोबाइल आदि बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी