जेडीसी के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए एडीओ

संयुक्त विकास आयुक्त (आजमगढ़) पीएन वर्मा ने बुधवार को नवानगर ब्लाक का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान विभिन्न योजनाओं के क्रियांवयन सम्पूर्ण स्वच्छता अभियान व शौचालयों निर्माण की जानकारी हासिल की। शौचालय निर्माण की सुस्त गति को देखकर भड़के जेडीसी ने बीडीओ की जमकर क्लास लगाई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 09:53 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 09:53 PM (IST)
जेडीसी के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए एडीओ
जेडीसी के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए एडीओ

जागरण संवाददाता, सिकंदरपुर (बलिया ): संयुक्त विकास आयुक्त (आजमगढ़) पीएन वर्मा ने बुधवार को नवानगर ब्लाक का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान विभिन्न योजनाओं के क्रियांवयन, सम्पूर्ण स्वच्छता अभियान व शौचालयों निर्माण की जानकारी हासिल की। शौचालय निर्माण की सुस्त गति को देखकर भड़के जेडीसी ने बीडीओ की जमकर क्लास लगाई और द्रुत गति से कार्य करने को कहा।

इसके पूर्व ब्लाक कार्यालय पर कैशियर का कक्ष बंद देख आगबबूला हुए अधिकारी ने बीडीओ व अन्य कर्मचारियों से समय पर कार्यालय आने की हिदायत दी। वहीं विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लेते हुए पीएम आवास, पंचायतीराज व पेशंन योजना को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने को कहा। इस दौरान ब्लाक मुख्यालय पर उस समय अजीब स्थिति पैदा हो गई जब एडीओ (एसटी) योजनाओं की पूरी जानकरी नहीं दे पाए। इस पर जेडीसी ने कड़ी फटकार लगाई। इसके अलावा पेंशन से संबंधित जानकारी देने में भी ब्लाक के कर्मचारी अक्षम रहे। वहीं बीडीओ पीएन त्रिपाठी को योजनाओं में लापरवाही ने बरतने की हिदयत दी। इस मौके पर राजेन्द्र त्रिपाठी, विजयंत सिंह, जयप्रकाश सिंह, आशुतोष मिश्र, मनोज त्रिपाठी, रवि मल्ल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी