590 लीटर शराब बरामद, पांच कारोबारी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बैरिया(बलिया): पुलिस ने रविवार की सुबह दयाछपरा में शराब के अड्डों पर छापेमारी कर

By Edited By: Publish:Sun, 15 Jan 2017 05:19 PM (IST) Updated:Sun, 15 Jan 2017 05:19 PM (IST)
590 लीटर शराब बरामद, पांच कारोबारी गिरफ्तार
590 लीटर शराब बरामद, पांच कारोबारी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,

बैरिया(बलिया): पुलिस ने रविवार की सुबह दयाछपरा में शराब के अड्डों पर छापेमारी कर मौके से 590 लीटर अवैध शराब बरामद किया। साथ ही पांच कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने एक दर्जन से अधिक शराब की भट्ठियों को नष्ट कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान कई करोबारी भाग निकले।

बैरिया चौकी इंचार्ज विजय प्रताप ¨सह व सुरेमनपुर चौकी इंचार्ज राम दिनेश तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम दयाछपरा के अवैध शराब बनाने के ठिकानों पहुंच गई। पुलिस ने वहां चल रहे शराब के अड्डों को ध्वस्त करना शुरू किया। पुलिस को देख इस धंधे से जुड़े कई भाग निकलने में सफल हो गए। मौके से 590 लीटर शराब के साथ पुलिस ने प्रेमचंद्र पासवान , संदीप पासवान, बहारन पासवान व चकिया निवासी लाल साहब पासवान को गिरफ्तार कर लिया। चौकी इंचार्ज विजय प्रताप ¨सह ने बताया कि शराब बनाने के कई ठिकानों छापे मारे गए। मौके से शराब के अलावा यूरिया खाद, फिटकरी, नौसादर व शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए है। कहा कि इस तरह की छापेमारी लगातार चलती रहेगी।

अवैध शराब बंद कराने का चुनाव आयुक्त से मांग

दोकटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मणछपरा गांव में हो रही अवैध शराब की बिक्री को बंद कराने के लिए ग्रामीणों ने प्रदेश के चुनाव आयुक्त से गुहार लगाई हैं। ग्रामीणों का कहना है कि लंबे समय से यहां खुलेआम अवैध शराब का तिजारत होता आ रहा है। जिस पर रोक लगाने में अभी तक इलाकाई पुलिस सफल नहीं हो पाई हैं। अवैध शराब के बिक्री के चलते यहां की महिलाओं व शांति प्रिय लोगों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी