बकाया वसूली को सड़क पर 'बड़े साहब'

बलिया : बकाया विद्युत बिल का भुगतान व बिजली चोरी के विरुद्ध मेगा अभियान की शुरुआत करते हुए विद्युत व

By Edited By: Publish:Thu, 20 Oct 2016 07:04 PM (IST) Updated:Thu, 20 Oct 2016 07:04 PM (IST)
बकाया वसूली को सड़क पर 'बड़े साहब'

बलिया : बकाया विद्युत बिल का भुगतान व बिजली चोरी के विरुद्ध मेगा अभियान की शुरुआत करते हुए विद्युत विभाग के दोनों अधिशासी अभियंता गुरुवार को सड़क पर उतरे। एक्सईएन बृजेश कुमार ने नगर में तो एक्सईएन आरए प्रसाद ने नगरा में अभियान चलाया। इस दौरान जहां साढ़े तीन लाख की वसूली हुई वहीं 90 बकायेदारों का कनेक्शन काटा गया। नगरा में पांच बड़े बकाएदारों के विरुद्ध नगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। बिजली विभाग की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है।

अधिशासी अभियंता बृजेश कुमार के नेतृत्व में बहादुरपुर में अभियान चलाकर दो लाख बकाया राशि की वसूली की गई। इस दौरान 50 लोगों के कनेक्शन काटे गए। दस उपभोक्ताओं का लोड बढ़ाया गया और 25 उपभोक्ताओं का नया कनेक्शन किया गया।

नगरा: अधिशासी अभियंता आरए प्रसाद के नेतृत्व मे विद्युत विभाग की टीम ने गुरुवार को क्षेत्र में व्यापक अभियान चलाया। इससे बकायेदारों में पूरे दिन हडकंप मचा रहा। टीम ने 12.82 लाख के बकाए पर 36 बकायेदारों की लाइन काटी वहीं 1.35 लाख की वसूली की। 22 लाख रुपये के बड़े बकायेदारों शिवकुमार शर्मा नगरा, चनरी देवी मसुरिया, पारसनाथ गोठवां, दीन मुहम्मद खनवर व शंभू ¨सह सिसवारकला के विरुद्ध नगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। विद्युत विभाग की टीम ने सड़क पार कर तार ले जाने वालों का तार उतरवाया। इस मौके पर अवर अभियंता श्याम अवध यादव, विपिन ¨सह, सत्यम गोंड, लंबोदर पांडेय आदि मौजूद थे।

कालोनी में अवैध कब्जाधारकों की काटी बिजली

जिलाधिकारी आवास से सटे विद्युत विभाग की कालोनी में लंबे समय से अवैध रूप से रह रहे लोगों की बिजली गुरुवार को एक्सईएन बृजेश कुमार के नेतृत्व में काटी गई तथा उन्हें दो दिन के अंदर मकान खाली करने का निर्देश दिया गया। इस दौरान एक्सईएन ने बताया कि उक्त लोगों को पूर्व में भी नोटिस दी जा चुकी है। बावजूद इसके वे कब्जा जमाए हैं। कहा दो दिन के अंदर यदि मकान खाली नहीं होगा तो प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी