युवती को बेचने आई महिला चढ़ी पुलिस के हत्थे

हनुमानगंज (बलिया): सुखपुरा थाना क्षेत्र के ब्रह्माइन स्थित देवी मंदिर पर बुधवार दोपहर बाद रितू ¨सह

By Edited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 06:40 PM (IST)
युवती को बेचने आई महिला चढ़ी पुलिस के हत्थे

हनुमानगंज (बलिया): सुखपुरा थाना क्षेत्र के ब्रह्माइन स्थित देवी मंदिर पर बुधवार दोपहर बाद रितू ¨सह (21) पुत्री बालेश्वर निवासी गोड़िया कोठी मिर्जापुर जिला छपरा बिहार को बेचने आई महिला को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। युवती को अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस बेचने आई महिला से गहन पूछताछ कर रही है।

मंदिर पर महिला एक युवती को लेकर पहुंची। वह मंदिर के एक किनारे बैठ कर किसी से फोन पर बात कर रही थी। उसकी बगल में बैठी युवती अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में अकबक कर रही थी। महिला की गतिविधि पर पुजारी परिवार के एक युवक को शंका हुआ। उसने अपने घर सूचना देने के साथ ही हनुमानगंज चौकी इंचार्ज राम दिनेश तिवारी को बताया। इतने में काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में महिला का जबाब सार्थक न होने पर पुलिस चौकी लेकर चली आई। युवती ने अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में बताया कि वह छपरा बाजार करने गई थी। वहीं पर यह महिला मिली और बातचीत के दौरान रुमाल में कुछ सुंघा दिया जिससे बेहोश हो गई। इसके बाद महिला अपने-अपने पीछे-पीछे घूमा रही है। युवती की तबीयत खराब देख सुखपुरा थाना प्रभारी सुरेश ¨सह ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया। पुलिस की पूछताछ में बेचने आई महिला द्रोपदी ¨सह पत्नी राम किशुन ¨सह निवासी गोन्हियाछपरा थाना बैरिया कोई चीज स्पष्ट नहीं बताई। इससे पुलिस की उलझनें बढ़ती गईं। थाना इंचार्ज सुरेश ¨सह ने बताया कि महिला से पूछताछ की जा रही है। कोई स्पष्ट बात नहीं बता रही है। उसका कहना है कि युवती रेलवे स्टेशन पर मिली और हमारे साथ चल दी।

महिला के पास मिला पैसा व गहना

युवती को बेचने आई महिला के पास से पुलिस की तलाशी में झोला में चालीस हजार रुपये, दो पासबुक व कुछ गहने बरामद हुए। पुलिस के पूछे जाने पर वह कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रही थी।

chat bot
आपका साथी