क्रीड़ा में खिलाड़ियों ने दिखाया जौहर

बलिया : शिक्षाविद् व पूर्व सांसद मुरली मनोहर की जयंती पर टाउन इंटर कालेज के मैदान में आयोजित क्रीड़ा

By Edited By: Publish:Sat, 20 Dec 2014 07:22 PM (IST) Updated:Sat, 20 Dec 2014 07:22 PM (IST)
क्रीड़ा में खिलाड़ियों ने दिखाया जौहर

बलिया : शिक्षाविद् व पूर्व सांसद मुरली मनोहर की जयंती पर टाउन इंटर कालेज के मैदान में आयोजित क्रीड़ा प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को खिलाड़ियों ने विभिन्न खेलों में जौहर दिखाया। सीनियर बालकों की लंबी कूद में पंकज प्रजापति, जूनियर में अभिषेक, सब जूनियर में फरुख अली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

गोला फेंक में जय प्रकाश यादव ने सीनियर, हर्षित कुमार गुप्ता ने जूनियर व गुफरान खां ने सब जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान हासिल किया। जूनियर वर्ग की ऊंची कूद में मनोज सिंह ने बाजी मारी। 800 मीटर दौड़ में पंकज प्रजापति ने सीनियर, अर्जुन प्रजापति ने जूनियर वर्ग में पहला स्थान प्राप्त किया। 1500 मीटर दौड़ में उत्तम कुमार पांडेय ने सीनियर व अर्जुन प्रजापति ने जूनियर वर्ग में बाजी मारी। 3000 मीटर दौड़ में आशीष कुमार ने जूनियर वर्ग में प्रथम पुरस्कार हासिल किया।

सीनियर वर्ग की 5000 मीटर दौड़ में नंद किशोर अव्वल रहे। आयोजन में संतोष पांडेय, सुरेंद्र शुक्ल, विजय शंकर, राजेश श्रीवास्तव, स्नेह प्रकाश, रवींद्र राय, गुरु स्वरूप, सचिन सिंह आदि मौजूद थे। कालेज के उप प्राचार्य रामेश्वर प्रसाद राय ने खेल प्रतियोगिता के समापन की घोषणा की। आयोजन सचिव रमेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि विजेताओं को टाउन इंटर कालेज में 23 दिसंबर को सुबह 10 बजे से आयोजित समारोह में पुरस्कृत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी