Bahraich: टूथपेस्‍ट की चोरी बनी चर्चा का व‍िषय, द‍िल्‍ली में माल‍िक का गोदाम साफ कर फरार युवक ग‍िरफ्तार

Bahraich News बहराइच न‍िवासी युवक द‍िल्‍ली में एक गोदाम में काम करता था। दिल्ली के लाहौरी गेट थाने में कुंवर पाल सिंह पुत्र हरस्वरूप सिंह ने 22 नवंबर को 215 पेटी टूथपेस्ट चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 28 Nov 2022 01:44 PM (IST) Updated:Mon, 28 Nov 2022 01:44 PM (IST)
Bahraich: टूथपेस्‍ट की चोरी बनी चर्चा का व‍िषय, द‍िल्‍ली में माल‍िक का गोदाम साफ कर फरार युवक ग‍िरफ्तार
बहराइच के युवक ने द‍िल्‍ली में गोदाम से चोरी क‍िए टूथपेस्ट के कई बाक्‍स।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। आज तक आपने विभिन्न तरीके की चोरी की वारदातों के बारे में सुना होगा। पर करीब एक सप्ताह पूर्व दिल्ली में हुई अनोखी चोरी की चर्चा अब बहराइच जिले में जोरों पर हो रही है। जिले के रहने वाले युवक ने मालिक के गोदाम से टूथपेस्ट का जखीरा उड़ा दिया। पूरे माल के साथ वह बहराइच पहुंच गया। यहां घर के टीन शेड में छिपाकर चोरी के माल को रख दिया। दिल्ली पुलिस की ओर से बीते दिनों हुई छापेमारी के बाद घटना का खुलासा हुआ। पुलिस उसे पकड़ कर दिल्ली ले गई है।

द‍िल्‍ली में लाहौरी गेट से हुई थी चोरी 

गौरतलब है कि बीती 22 नवंबर को दिल्ली के लाहौरी गेट थाने में कुंवर पाल सिंह पुत्र हरस्वरूप सिंह ने 215 पेटी टूथपेस्ट चोरी कर गायब किए जाने का मामला दर्ज कराया था। जिसमें दिल्ली पुलिस को बहराइच जिले के जरवल रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत खासेपुर बहरामपुर गांव के ऊदल कुमार उर्फ संतोष की सरगर्मी से तलाश थी। जिसके लिए लाहौरी गेट थाने में कार्यरत पुलिस उपनिरीक्षक रमाकांत वा सहायक उपनिरीक्षक हरेंद्र सिंह बहराइच के जरवल रोड थाने पहुंचे और थाने की पुलिस के साथ आरोपी ऊदल कुमार के गांव खासेपुर में छापेमारी की।

द‍िल्‍ली पुल‍िस के सहयोग से पकड़ा 

यहां से उन्हें गायब टूथपेस्ट की पेटियां के साथ आरोपी ऊदल कुमार भी मिल गया। इस मामले में जरवल रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने उनके पुलिस सहकर्मियों के साथ आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार किया है। साथ ही दिल्ली से चोरी हुई टूथपेस्ट की पेटियां जिन्हे प्लास्टिक शीट से ढका गया था। उसे भी बरामद कर लिया है। जिसकी कीमत 11 लाख रुपए बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सभी वैधानिक औपचारिकताओं के पूरा करने के बाद दिल्ली पुलिस आरोपी को अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई है।

chat bot
आपका साथी