टैंकर के नीचे दबकर नेपाल के पूर्व एसपी की पत्नी समेत दो की मौत

संसूरूपइडीहा(बहराइच) भारत नेपाल सीमा स्थित रूपइडीहा कस्बे में भारत से नेपाल पेट्रोल लेकर जा रहे टैंकर की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। मृतकों में एक नेपाल के पूर्व एसपी की पत्नी भी शामिल है। हादसा कस्टम कार्यालय के सामने लगने वाले जाम के कारण होना बताया जा रहा है। नेपाल पुलिस के माध्यम से मृतक के परिवारजन को सूचना दी गई है। टैंकर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Aug 2019 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 10 Aug 2019 06:22 AM (IST)
टैंकर के नीचे दबकर नेपाल के पूर्व एसपी की पत्नी समेत दो की मौत
टैंकर के नीचे दबकर नेपाल के पूर्व एसपी की पत्नी समेत दो की मौत

संसू,रूपइडीहा(बहराइच) : भारत- नेपाल सीमा स्थित रूपईडीहा कस्बे में भारत से नेपाल पेट्रोल लेकर जा रहे टैंकर की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। मृतकों में एक नेपाल के पूर्व एसपी की पत्नी भी शामिल है। हादसा कस्टम कार्यालय के सामने लगने वाले जाम के कारण होना बताया जा रहा है। नेपाल पुलिस के माध्यम से मृतक के परिवारजन को सूचना दी गई है। टैंकर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच -पड़ताल कर रही है।

नेपाल राष्ट्र के बांके जिले के कोहलपुर की आशा सिंह (45) पत्नी जनक भट्टराई अपनी महिला रिश्तेदार जूलू छपलिया के साथ स्कूटी से भारतीय सीमा क्षेत्र के रूपइडीहा कस्बे में घरेलू सामान खरीदने आईं थीं। नेपाल जाने वाले वाहन कस्टम कार्यालय के सामने सड़क पर कई लाइनों में खड़े हो जाते है। इससे सीमा पर घंटो जाम लगा रहता है। शुक्रवार को स्कूटी से सामान खरीदकर वापस नेपाल जा रही महिला ने जाम के दौरान दो वाहनों के बीच से स्कूटी निकालने का प्रयास किया और अनियंत्रित होकर पेट्रोल टैंकर में फंस गईं और अनियंत्रित होकर टैंकर के पहिए के नीचे आ गईं। इसी दौरान चालक ने टैंकर को आगे बढ़ा दिया। इससे दोनों महिलाएं पहिए के नीचे दब गई। आनन फानन में ट्रक के चक्के खोलकर दोनों को बाहर निकाला गया। आशा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जूलू को गंभीरावस्था में एसओ मनीष चौहान ने पुलिस जीप से सीएचसी चर्दा में पहुंचाया। उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। एसओ ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी