संपूर्ण समाधान दिवस से फरियादियों का हो रहा मोहभंग

94 में सिर्फ 17 शिकायतों का हो सका निस्तारण चित्र परिचय - 17बीआरएच 10 में फोटो है। संसू बहराइच फरियादियों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण के लिए संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। शनिवार को जिले के सभी थानों व कोतवालियों में यह आयोजन हुआ। इसमें 94 शिकायतों में सिर्फ 17 का ही निराकरण हो सका। संपूर्ण समाधान दिवस में भी त्वरित निस्तारण न होने के चलते फरियादियों का मोहभंग हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 18 Aug 2019 06:19 AM (IST)
संपूर्ण समाधान दिवस से फरियादियों का हो रहा मोहभंग
संपूर्ण समाधान दिवस से फरियादियों का हो रहा मोहभंग

संसू, बहराइच : फरियादियों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण के लिए संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। शनिवार को जिले के सभी थानों व कोतवालियों में यह आयोजन हुआ। इसमें 94 शिकायतों में सिर्फ 17 का ही निराकरण हो सका। संपूर्ण समाधान दिवस में भी त्वरित निस्तारण न होने के चलते फरियादियों का मोहभंग हो रहा है।

एसपी डॉ.गौरव ग्रोवर ने खैरीघाट थाने पहुंचकर फरियादियों की शिकायतें सुनी। उन्होंने एसओ से कहा कि शिकायतों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाय। लंबित विवेचनाएं जल्द पूरी की जाएं। महिला अपराधों पर त्वरित कार्रवाई हो। ऐसा न करने पर जिम्मेदार कार्रवाई के लिए तैयार रहें। एसपी ने रिकार्ड रूम, असलहों के रखरखाव व मेस का भी निरीक्षण किया। यहां कुल तीन शिकायतें आईं। इस मौके पर पीआरओ जेके सिंह, एसओ अरुण कुमार द्विवेदी समेत अन्य मौजूद रहे। इसके अलावा कोतवाली नगर में दो, देहात कोतवाली, नवाबगंज व रिसिया में एक-एक, दरगाह थाने में कोई नहीं, कैसरगंज सात, फखरपुर व मुर्तिहा कोतवाली में छह-छह, जरवलरोड व मोतीपुर में चार-चार, हुजूरपुर में सात, पयागपुर में 12, विशेश्वरगंज, रामगांव में आठ, रानीपुर, बौंडी व नानपारा में पांच-पांच, रुपईडीहा व हरदी में तीन-तीन शिकायतें आईं। इनमें सिर्फ 17 का ही निस्तारण हो सका। अन्य शिकायतों के निस्तारण के लिए पुलिस व राजस्व टीमों को भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी