मीटर में खेल करने वाले कर्मी व उपभोक्ता पर मुकदमा दर्ज

मिलीभगत से हो रही थी चोरी जांच में हुआ खुलासा संसू बहराइच बिजली मीटर में छेड़छाड़ करने के मामले में मंगलवार को बिजली उपभोक्ता व विभागीय मीटर रीडर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। जांच में मिलीभगत से बिजली चोरी के खुलासे पर अधिशाषी अभियंता ने यह कार्रवाई की है। अधिशाषी अभियंता मुकेश बाबू ने बताया कि शहर के मुहल्ला ब्राह्मणीपुरा निवासी प्रद्युम्न नाथ खरे व अमरनाथ खरे के मीटर की जांच की गई। जांच में मीटर में छेड़छाड़ की पुष्टि हुई। पूछताछ में उपभोक्ता

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 10:05 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 10:05 PM (IST)
मीटर में खेल करने वाले कर्मी व उपभोक्ता पर मुकदमा दर्ज
मीटर में खेल करने वाले कर्मी व उपभोक्ता पर मुकदमा दर्ज

संसू, बहराइच : बिजली मीटर में छेड़छाड़ करने के मामले में मंगलवार को बिजली उपभोक्ता व विभागीय मीटर रीडर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। जांच में मिलीभगत से बिजली चोरी के खुलासे पर अधिशाषी अभियंता ने यह कार्रवाई की है।

अधिशाषी अभियंता मुकेश बाबू ने बताया कि शहर के मुहल्ला ब्राह्मणीपुरा निवासी प्रद्युम्न नाथ खरे व अमरनाथ खरे के मीटर की जांच की गई। जांच में मीटर में छेड़छाड़ की पुष्टि हुई। पूछताछ में उपभोक्ता ने मीटर रीडर के नाम का खुलासा किया। इस पर काफी दिनों से बिजली चोरी किए जाने का खुलासा हुआ। इस पर उपभोक्ता व मीटर रीडर राकेश कुमार जोशी के विरुद्ध बिजली चोरी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी