मंदिर जा रही किशोरी को जंगल में खींच ले गए शोहदे

- दुष्कर्म का किया प्रयास विफल होने पर वीडियो किया वायरल - घर पहुंचकर पीड़िता परिवारजनों को सुनाई आपबीती मामले को दबा रही पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 10:41 PM (IST)
मंदिर जा रही किशोरी को जंगल में खींच ले गए शोहदे
मंदिर जा रही किशोरी को जंगल में खींच ले गए शोहदे

बहराइच : जिले में बेटियां सुरक्षित नहीं है। मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने मंदिर जा रही किशोरी को जंगल में खींच ले गए। उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास विफल हुआ तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया।

मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी पास में स्थित मंदिर में पूजा करने जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में सूनसान जगह पर शोहदे उसे पकड़कर जंगल में खींच ले गए। आबरू बचाने के लिए किशोरी तीनों शोहदों से भिड़ी रही। लगभग एक घंटे तक संघर्ष करने के बाद वह किसी तरह तीनों शोहदों के चंगुल से भागकर घर पहुंची। भागते समय शोहदों ने कहा कि शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देंगे, लेकिन शोहदों के धमकी से डरने के बजाय किशोरी ने पूरे घटना की आपबीती परिवारजनों को बताई। दो दिनों तक मामला लोकलाज के भय में दबा रहा, लेकिन किशोरी के अड़ियल रवैए पर तहरीर पुलिस को दी गई। तब तक शोहदों ने किशोरी का बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तहरीर मिलने के बाद भी शोहदों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के बजाय पुलिस वायरल वीडियो को ही फर्जी बताती रही, लेकिन जब किशोरी ने आगे कदम बढ़ाने की चेतावनी दी तो पुलिस हरकत में आई। कार्रवाई का भरोसा तो दिया, लेकिन कार्रवाई के नाम पर अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। ------------- - तहरीर मिली है, लेकिन किशोरी को थाने आना चाहिए। अपनी समस्या बताना चाहिए, किसने तहरीर लिखी उसका नाम नहीं है। यह कहना है मुर्तिहा कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार का है। - मामला संज्ञान में नहीं है। मामले की निष्पक्ष जांच कराकर पीड़िता को इंसाफ दिलाया जाएगा।

कमलेश सिंह, सीओ मिहींपुरवा

chat bot
आपका साथी