नहर में कूदे दंपती, तीन किमी दूर मिला पत्नी का शव

पति की हो रही तलाश आपसी विवाद के बाद लगाई थी नहर में छलांग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2020 11:57 PM (IST) Updated:Thu, 20 Aug 2020 06:10 AM (IST)
नहर में कूदे दंपती, तीन किमी दूर मिला पत्नी का शव
नहर में कूदे दंपती, तीन किमी दूर मिला पत्नी का शव

संसू, लक्ष्मननगर (श्रावस्ती) : गिलौला थाना क्षेत्र के भिठौरा रामसहाय गांव में आपसी विवाद के बाद दंपती ने एक साथ नहर में छलांग लगा दिया। घटना के लगभग चार घंटे बाद तीन किसी दूरी पर पत्नी का शव बरामद हो गया। पति की तलाश की जा रही है। बरामद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना क्षेत्र के भिठौरा रामसहाय गांव निवासी देवतादीन व उनकी पत्नी शांती देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद दंपती दमावा गांव के पास स्थित नहर पर पहुंचे और दोनों ने नहर में छलांग लगा दी। नहर में कूदने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हुए और तलाश शुरू की। दोपहर लगभग 12 बजे हुई घटना के चार घंटे बाद लगभग तीन किमी दूर तिलकपुर गांव के पास सरयू नहर पर बने पुल के निकट महिला का शव उतराते हुए ग्रामीणों ने देखा। सूचना पर उपनिरीक्षक रजनीश शुक्ला पुलिस टीम के साथ पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया गया। नहर में शव मिलने की सूचना पर भिठौरा रामसहाय के प्रतिनिधि ग्राम प्रधान अनूप कुमार तिवारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान शांती देवी के रूप में की और घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। सूचना पर पुत्र दादे भी पहुंचे। मां का शव देख बेटा बेहोश हो गया। यह ²श्य देख वहां मौजूद लोगों की आंखे भर आईं। गिलौला थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पति देवतादीन की तलाश के लिए नहर खंगाली जा रही है। इनसेट

युवक का नहीं लगा सुराग

लक्ष्मननगर : गिलौला थाना क्षेत्र के सिसवारा गांव के पास मंगलवार की शाम नहाने के लिए नदी में कूदे लाल बहादुर उर्फ नेता का बुधवार को दूसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका। युवक की तलाश में ग्रामीणों के साथ एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। एसडीएम इकौना राजेश मिश्र व गिलौला थानाध्यक्ष विनोद कुमार भी मौके पर डटे रहे।

chat bot
आपका साथी