आपसी सौहार्द को बढ़ाते हैं त्योहार : एसडीएम

संसूबहराइच होली के त्यौहार के ²ष्टिगत शांति समिति की बैठक कोतवाली नानपारा के राजा बाजार पुलिस चौकी परिसर में आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता एसडीएम डॉ. संतोष उपाध्याय व विशिष्ट अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविन्द्र कुमार सिंह रहे। बैठक में अधिकारियों ने लोगों से शांतिपूर्ण वातावरण में सौहार्द के साथ त्यौहार मनाने की अपील की। एएसपी ने अराजक तत्वों पर कार्रवाई के संकेत दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Mar 2019 11:26 PM (IST) Updated:Sun, 17 Mar 2019 11:26 PM (IST)
आपसी सौहार्द को बढ़ाते हैं त्योहार : एसडीएम
आपसी सौहार्द को बढ़ाते हैं त्योहार : एसडीएम

संसू, बहराइच : नानपारा कोतवाली के राजा बाजार पुलिस चौकी परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। अध्यक्षता एसडीएम डॉ. संतोष उपाध्याय ने की। विशिष्ट अतिथि एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह रहे। अधिकारियों ने लोगों से शांतिपूर्ण वातावरण में सौहार्द के साथ त्योहार मनाने की अपील की।

एसडीएम ने कहा कि त्योहार आपसी सौहार्द को बढ़ावा देते हैं। भाईचारे के साथ त्योहार मनाना चाहिए। किसी के साथ कभी ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए, जिससे आपसी सौहार्द बिगड़े। एएसपी ने कहा कि पूरे क्षेत्र में फिलहाल अभी तक शांतिपूर्ण माहौल में सभी त्योहार मनाए गए है इसका श्रेय आमजन को जाता है, जिन्होंने गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखा है। बिना किसी भेदभाव के त्योहार मनाएं। माहौल खराब करने का प्रयास किया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बैठक में सीओ अरुण चंद्र, कोतवाल मनोज कुमार, ईओ अशोक तिवारी, आनंद श्रीवास्तव, अभय , आशीष पांडेय, पंकज जायसवाल समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी