खिड़की की ग्रिल तोड़कर विद्यालय से हजारों की चोरी

बहराइच चित्तौरा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय गुलहरिया में चोरों ने कमरे की खिड़की का ग्रिल तोड़ दिया। कमरे में रखा हजारों रुपये का सामान चोर उठा ले गए। चोरी की जानकारी सुबह हुई। प्रधानाध्यापिका ने रामगांव पुलिस को सूचना दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:58 PM (IST)
खिड़की की ग्रिल तोड़कर विद्यालय से हजारों की चोरी
खिड़की की ग्रिल तोड़कर विद्यालय से हजारों की चोरी

बहराइच : चित्तौरा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय गुलहरिया में चोरों ने कमरे की खिड़की का ग्रिल तोड़ दिया। कमरे में रखा हजारों रुपये का सामान चोर उठा ले गए। चोरी की जानकारी सुबह हुई। प्रधानाध्यापिका ने रामगांव पुलिस को सूचना दी है।

प्रधानाध्यापिका दीप्ति पाठक ने बताया कि रात में चोरों ने विद्यालय में कमरे के पीछे की खिड़की का ग्रिल तोड़ दिया। सन्नाटा होने के चलते चोरों ने विद्यालय में घुसकर आराम से कमरे को खंगाला। कमरे में लगे छत के दो पंखे समेत अन्य सामान चोर बटोर ले गए। टीकाकरण के लिए मंगलवार सुबह जब विद्यालय खोला गया तो चोरी की जानकारी हुई। इससे पूर्व भी विद्यालय में इनवर्टर, बैट्रा व अन्य सामान चोरी हो चुके हैं। एसओ अभय सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। --------------------- सराफा की दुकान में चोरी का राजफाश

रिसियामोड़/गंभीरवाबाजार : रामगांव थाना क्षेत्र के नौतला बाजार में सराफा की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने 15 घंटे में राजफाश कर दिया। आभूषण व नकदी समेत अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। नौतला बाजार में मुहम्मद असलम सोमवार को अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात बगल में लगे पेड़ के सहारे आरोपित दुकान में घुस गया। आलमारी से सोने व चांदी के आभूषण समेत नकदी चोर उठा ले गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकद्दमा कर दर्ज कर चोरी के खुलासे में जुट गई।

थाना प्रभारी अभय सिंह की अगुवाई में टीम ने छापेमारी शुरू की। मुखबिर की सूचना पर आइटीआइ गड़वा तिराहे से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान हरदी थाना क्षेत्र के बंजरिया निवासी रिजवान अहमद के रूप में हुई। उसके पास से 25 ग्राम सोने के आभूषण, 755 ग्राम चांदी, सात हजार रुपये नकद व शटर तोड़ने वाला लोहे का रॉड बरामद हुआ। टीम में उपनिरीक्षक धर्मवीर, कांस्टेबल जहेंद्र कुमार, विनय यादव, संजय पाल, प्रदीप निषाद शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी