सीडीओ ने सामुदायिक शौचालय का लिया जायजा

चित्र - 16 बीआरएच 24 संसू रामगांव(बहराइच) चित्तौरा ब्लॉक के ग्रामपंचायत सोहरवा में निर्माणाधीन सामुदायिक शौचालय का गुरुवार को सीडीओ अरविद कुमार चौहान ने निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में प्रवासियों को प्राथमिकता से काम मुहैया कराया जाय। सीडीओ ने कहा कि निर्माण के दौरान शारीरिक दूरी का पूर्णतया पालन कराया जाय। विभिन्न प्रांतों से आए मजदूरों को भी रोजगार मुहैया कराएं। कहा कि समयबद्ध सामुदायिक शौचालय का कार्य पूरा होना चाहिए। जिला पंचायत राज अधिकारी उमाकांत पांडेय बीईओ बृजलाल वर्मा एडीओ पंचायत मंशाराम यादव ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सौरभ सिंह पुनीत लोधी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 11:40 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 11:40 PM (IST)
सीडीओ ने सामुदायिक शौचालय का लिया जायजा
सीडीओ ने सामुदायिक शौचालय का लिया जायजा

संसू, रामगांव(बहराइच) : चित्तौरा ब्लॉक के ग्रामपंचायत सोहरवा में निर्माणाधीन सामुदायिक शौचालय का गुरुवार को सीडीओ अरविद कुमार चौहान ने निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में प्रवासियों को प्राथमिकता से काम मुहैया कराया जाय।

सीडीओ ने कहा कि निर्माण के दौरान शारीरिक दूरी का पूर्णतया पालन कराया जाय। विभिन्न प्रांतों से आए मजदूरों को भी रोजगार मुहैया कराएं। कहा कि समयबद्ध सामुदायिक शौचालय का कार्य पूरा होना चाहिए। जिला पंचायत राज अधिकारी उमाकांत पांडेय, बीईओ बृजलाल वर्मा, एडीओ पंचायत मंशाराम यादव, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सौरभ सिंह, पुनीत लोधी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी