नामांकन के पहले दिन बिके नामजदगी के आठ पर्चे

बलहा उपचुनाव के लिए शुरू हुए नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन किसी प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया हैं। सपा बसपा कांग्रेस शिवसेना व निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन पत्रों की खरीदारी की है। डीएम ने नामांकन स्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली। बलहा उपचुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद नामांकन के पहले दिन किसी भी दल या प्रत्याशी ने नामांकन नही कराया। सीआरओ प्रदीप या

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 10:38 PM (IST)
नामांकन के पहले दिन बिके नामजदगी के आठ पर्चे
नामांकन के पहले दिन बिके नामजदगी के आठ पर्चे

जासं, बहराइच : बलहा उपचुनाव के लिए शुरू हुए नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन किसी प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया हैं। सपा, बसपा, कांग्रेस, शिवसेना व निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन पत्रों की खरीदारी की है। डीएम ने नामांकन स्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली।

बलहा उपचुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद नामांकन के पहले दिन किसी भी दल या प्रत्याशी ने नामांकन नही कराया। सीआरओ प्रदीप यादव ने बताया कि बसपा से तीन सेट, भाजपा से दो सेट, कांगेस व शिवसेना से एक-एक सेट व निर्दलीय प्रत्याशी की ओर से एक सेट नामांकन पत्र खरीदे गए हैं। उन्होंने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच एक अक्टूबर को होगी। नामांकन वापसी का अंतिम दिन तीन अक्टूबर होगा। कलेक्ट्रेट परिसर में बने नामांकन स्थल का डीएम शंभु कुमार ने निरीक्षण किया। अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के बाद जिले की राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। भाजपा को छोड़ सपा, बसपा व कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी है।

chat bot
आपका साथी