व्यापारियों ने पुलिस को भेंट किया आठ सीसी कैमरे

संसू नानपारा(बहराइच) रस्तोगी मार्केट गांधी पार्क के सराफा व्यापारियों ने नानपारा कोतवाल को आठ सीसी कैमरे भेंट किए। व्यापारियों का कहना है कि इससे व्यापारियों व दुकानदारों के साथ-साथ आने-जाने वाले ग्राहकों की भी सुरक्षा होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 11:12 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 06:07 AM (IST)
व्यापारियों ने पुलिस को भेंट किया आठ सीसी कैमरे
व्यापारियों ने पुलिस को भेंट किया आठ सीसी कैमरे

बहराइच : रस्तोगी मार्केट गांधी पार्क के सराफा व्यापारियों ने नानपारा कोतवाल को आठ सीसी कैमरे भेंट किए। व्यापारियों का कहना है कि इससे व्यापारियों व दुकानदारों के साथ-साथ आने-जाने वाले ग्राहकों की भी सुरक्षा होगी।

कोतवाल नानपारा संतोष सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर के निर्देश पर नानपारा के विभिन्न मार्गों पर सीसी कैमरे लगाए जा रहे हैं। अब तक नानपारा शहर में 35 कैमरे लगाए जा चुके हैं। इसी क्रम में रस्तोगी मार्केट गांधी पार्क में भी आठ कैमरे लगाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सराफा व्यापारियों ने सुरक्षा की दृष्टिकोण से आठ कैमरे भेंट किए गए हैं। व्यापारियों की पहल सराहनीय है। गांधी पार्क बाजार की सड़कों पर कैमरे लगाए जाएंगे। बसंत सोनी, रवि सोनी, सुधीर रस्तोगी, राजू सोनी, रजनीश रस्तोगी, रामकुमार रस्तोगी, राकेश गुप्ता, प्रेम रस्तोगी, रऊफ, शनी, डॉ. सिमली मजहर, डॉ. रितेश श्रीवास्तव आदि का विशेष सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी