बदमाशों से बचने के प्रयास में वाहन से टकराया ट्रक

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूट के इरादे से पीछा कर रहे बदमाशों से बचने के प्रयास में ट्रक लहचौड़ा के पास वाहन से टकराकर क्षतिग्रस्त हुआ। दुर्घटना के बाद बदमाश फरार हुए चालक व हेल्पर को चोट लगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 07:44 PM (IST)
बदमाशों से बचने के प्रयास 
में वाहन से टकराया ट्रक
बदमाशों से बचने के प्रयास में वाहन से टकराया ट्रक

बागपत, जेएनएन : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूट के इरादे से पीछा कर रहे बदमाशों से बचने के प्रयास में ट्रक लहचौड़ा के पास वाहन से टकरा गया। हादसे में चालक व हेल्पर को चोट लगी।

एटा निवासी राजकुमार पुत्र यमुनाप्रसाद ट्रक चलाता है। मंगलवार रात गाजियाबाद से हरियाणा के कुंडली जाने को एक्सप्रेस-वे पर आया। ट्रक में हेल्पर कृष्ण कुमार भी था। बकौल राजकुमार गुरुवार सुबह चार बजे हिडन नदी के पास पहुंचा तो देखा किनारे पर बुलेरो गाड़ी लिए खड़े आधा दर्जन बदमाशों ने हथियार लिए खड़े हैं। बदमाशों ने ट्रक रोकने का इशारा किया। ट्रक नहीं रोकने पर बदमाशों ने पीछा किया, लेकिन वह नहीं रुका। लहचौड़ा के पास ट्रक की टक्कर आगे खड़े अज्ञात वाहन से हुई। हादसा देखकर बदमाश चले गए। उसे और हेल्पर को चोट लगी है। पुलिस घायलों का इलाज कराया। बीते दिनों बदमाश रटौल के पास चालक को बंधक बनाकर हजारों की नगदी व मोबाइल लूटने के साथ ट्रक के टायर व बैटरी भी ले गए थे।

सीओ दिलीप सिंह का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम लगी है। जल्द बदमाश गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी