निजी बसों के रैली में जाने से आवगामन प्रभावित, डग्गामारों ने बटौरी चांदी

बागपत जेएनएन। टांडा-मेरठ मार्ग पर संचालित निजी बसों के मेरठ के दबथुआ में रालोद-सपा की पि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:58 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:58 PM (IST)
निजी बसों के रैली में जाने से आवगामन प्रभावित, डग्गामारों ने बटौरी चांदी
निजी बसों के रैली में जाने से आवगामन प्रभावित, डग्गामारों ने बटौरी चांदी

बागपत, जेएनएन। टांडा-मेरठ मार्ग पर संचालित निजी बसों के मेरठ के दबथुआ में रालोद-सपा की परिवर्तन रैली में जाने के कारण क्षेत्र में आवागमन प्रभावित हुआ। मौके को भुनाते हुए डग्गामार वाहन चालकों ने जमकर चांदी बटौरी।

छपरौली से बड़ौत, टांडा, लूंब, तुगाना आदि मार्गों पर डग्गामार वाहनों का बोलबाला रहा। यात्रियों से ठसाठस भरे डग्गामार वाहनों जान-माल की सुरक्षा की परवाह किए बगैर धड़ल्ले से दौड़ते रहे मगर पुलिस-प्रशासन ने उनकी तरफ से आंखें मूंदना ही मुनासिब समझा। दोपहर में बड़ौत-टांडा मार्ग बसों की किल्लत से मची अव्यवस्था साफ दिखाई दी। आलम यह रहा कि सड़क पर कोई भी वाहन दिखते ही यात्रियों का रेला उसकी तरफ दौड़ पड़ता।

विद्युत करंट से झुलसे बंदर का कराया उपचार

संवाद सहयोगी, बड़ौत : शहर के गांधी रोड पर विद्युत करंट से झुलते बंदर का सारथी वेलफेयर फाउंडेशन के सदस्यों ने उपचार कराया, जिसके बाद बंदर ने राहत महसूस की।

मंगलवार को शहर के गांधी रोड पर एक बंदर विद्युत पोल पर चढ़ने के दौरान करंट की चपेट में आ गया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया और खंबे से सड़क पर गिरकर लहूलुहान हालत में तड़पने लगा। शहरवासी राजन जैन की सूचना पर सारथी वेलफेयर फाउंडेशन के सदस्यों की टीम मौके पर पहुंची और घायल बंदर को तुरंत डा. पवन के पास ले गए, जहां उसकी मरहम पट्टी करके दवाई दी गई। थोड़े प्रयासों के बाद बंदर की सांसें संयत हुईं और उसने राहत महसूस की। इस मौके पर विकास गुप्ता, सचिन शर्मा, राजन, अमित कुमार उपाध्याय, रवि सैनी आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी