अंतरराज्यीय इको कार चोर गिरोह का राजफाश, तीन धरे

बागपत कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर अंतरराज्यीय इको

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 10:13 PM (IST)
अंतरराज्यीय इको कार चोर  गिरोह का राजफाश, तीन धरे
अंतरराज्यीय इको कार चोर गिरोह का राजफाश, तीन धरे

बागपत : कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर अंतरराज्यीय इको कार चोर गिरोह का राजफाश किया। उनके पास से सात इको कार बरामद हुई।

एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह गौरीपुर मोड़ पर चेकिग के दौरान मुन्ना उर्फ निजामुद्दीन पुत्र इस्लाम निवासी अब्दुल्लापुर (मेरठ), धर्मवीर सिंह पुत्र अभिलाख सिंह निवासी गांव अनंगपुर व ज्ञानसिंह पुत्र चन्द्रप्रकाश निवासी गांव मेमणा (कासगंज) को दो इको कार के साथ गिरफ्तार किया गया। उनकी निशानदेही पर पांच और कार बरामद हुई। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वे पुरानी गाड़ियों को खरीदकर कबाड़े में कटवाते थे और उनके इंजन और चेचिस नंबर अलग कर लेते थे। अन्य जनपदों व राज्य से आसिफ अपने साथियों के साथ इको कार चोरी करता है। उन पर पुरानी कारों के इंजन और चेचिस नंबर लगाकर उनको सौप देता था। बाद में इन कारों को एक से दो लाख रुपये में बेच दिया जाता था। आरोपितों ने बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा के अलावा हरियाणा, दिल्ली आदि से कार चोरी कर रखी है। ज्यादा डिमांड के कारण

चुराते थे इको कारें

आरोपित मुन्ना ने बताया कि कासगंज, एटा जनपद में ईको कार की मांग ज्यादा है। इनका सवारी गाड़ी में इस्तेमाल होता है। पुलिस भी बहुत कम चेकिग करती है।

chat bot
आपका साथी