इलाका के बंटवारे को किन्नरों पर हमला, थाने में हंगामा

बधाई के लिए इलाका बंटवारे को लेकर दो किन्नरों पर हमला किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 09:28 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 09:28 PM (IST)
इलाका के बंटवारे को किन्नरों पर हमला, थाने में हंगामा
इलाका के बंटवारे को किन्नरों पर हमला, थाने में हंगामा

बागपत, जेएनएन। बधाई के लिए इलाका बंटवारे को लेकर दो किन्नरों पर हमला किया गया। इसके विरोध में किन्नरों ने बालैनी थाने पर हंगामा किया।

बालैनी और कस्बा अमीनगर सराय के क्षेत्र को लेकर किन्नरों का काफी दिनों से विवाद चल रहा है। आरोप है कि मंगलवार की सुबह कस्बा अमीनगर सराय क्षेत्र के कुछ किन्नरों ने ग्राम रोशनगढ़ गांव में किन्नर जान मोहम्मद और रिहान पर घर में घुसकर मारपीट की। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपित किन्नर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। इस घटना के विरोध में दर्जनों किन्नरों ने बालैनी थाने में पहुंचकर हंगामा किया और आरोपित किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने किन्नरों को समझाकर शांत किया। इस मौके पर किन्नर गौरी, मेनका, चाहत, वंदना, शिवानी, लीला आदि मौजूद रहीं।

उधर, थानाध्यक्ष नरेश कुमार का कहना है कि किन्नरों में बधाई के क्षेत्र के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। कार की चपेट में आने से बाइक सवार जख्मी

सोनीपत निवासी दीपक व संदीप मंगलवार को सुबह किसी काम से गाजियाबाद के दुहाई जा रहे थे। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रेलवे ओवरब्रिज के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने साइड मार दी। इससे दोनों बाइक सवार सड़क पर घिसटते चले गए। राहगीरों ने दोनों का इलाज कराया। गंभीर हालत में दीपक को गाजियाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर स्वजन भी मौके पर पहुंचे। ईपीई पर एनएचएआइ ने टू व थ्री-व्हीलर वाहनों को प्रतिबंधित किया है, लेकिन इन्हें रोकने में सफलता नहीं मिल रही है।

chat bot
आपका साथी