खाटू श्याम के जागरण को गया था परिवार, चोरों ने कर दिया घर साफ, बागपत पुलिस के लिए चुनौती बने चोर

Baghpat Crime News स्वजन जागरण में पहुंचे तो चोरों ने खंगाला मकान। लैब टेक्नीशियन के मकान में लाखों के जेवर नगदी चोरी। चोरी की वारदातों को रोकने में नाकाम रही है पुलिस। पहले भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया लेकिन नहीं पकड़े गए चोर।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 21 May 2023 01:17 PM (IST) Updated:Sun, 21 May 2023 01:17 PM (IST)
खाटू श्याम के जागरण को गया था परिवार, चोरों ने कर दिया घर साफ, बागपत पुलिस के लिए चुनौती बने चोर
खाटू श्याम के जागरण को गया था परिवार, चोरों ने कर दिया घर साफ

संवाद सूत्र, चांदीनगर-बागपत। बागपत में खेकड़ा कोतवाली के रटौल में एक परिवार रात को खाटू श्याम के जागरण में पहुंचा तो चोरों ने मकान से लाखों के जेवर व नकदी चोरी कर डाली। पीड़ित ने चौकी पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

लैब टेक्नीशियन है नीटू

रटौल निवासी नीटू पुत्र सुखबीर रटौल के ही स्वास्थ्य केंद्र पर संविदा पर लैब टेक्नीशियन है। पीड़ित के अनुसार शनिवार रात शिव मंदिर परिसर में खाटू श्याम का जागरण था। परिवार के सभी सदस्य मंदिर गये हुए थे। मकान में उनके पिता सुखबीर थे जो बराबर के कमरे में सोए हुए थे। रात मे किसी समय चोर दीवार फांदकर मकान में घुस गये। कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर सोने का गले का सैट, कंगन, अंगूठी व बीस हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गये।

जागरण से वापस आए तब लगा चोरी का पता

पीड़ित ने अनुसार लगभग चार लाख का नुकसान है। स्वजन जब जागरण से वापस घर आए तो घटना का पता चला। पीड़ित ने रटौल पुलिस को तहरीर दी है। बता दें कि इससे पूर्व भी चोर हबीब पुत्र अब्दुल सत्तार की कीटनाशक की दुकान से भी हजारों का सामान चोरी कर ले गए थे। एसओ वीरेंद्र राणा का कहना है कि चोरों को जल्द पकड़ा जाएगा। 

chat bot
आपका साथी