बारिश के कारण पुलिया के पास धंसा बंथला-ढिकौली मार्ग

क्षेत्र को मेरठ बागपत और दिल्ली से जोड़ने वाले ढिकौली-बंथला मार्ग को करोड़ों रुपये की लागत से बनवाया गया था। बीते कई दिन से हुई बारिश से मार्ग पर कई जगह रोड़ियां निकलने से गढ्डे हो गये हैं। राहगीरों ने प्रशासन से मार्ग निर्माण में प्रयुक्त सामग्री की जांच कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 07:10 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 07:10 PM (IST)
बारिश के कारण पुलिया के पास धंसा बंथला-ढिकौली मार्ग
बारिश के कारण पुलिया के पास धंसा बंथला-ढिकौली मार्ग

बागपत, जेएनएन। क्षेत्र को मेरठ, बागपत और दिल्ली से जोड़ने वाले ढिकौली-बंथला मार्ग करोड़ों रुपये की लागत से करीब साल भर पहले बनवाया गया था। पिछले कई दिन से हो रही बारिश के कारण मार्ग जगह-जगह से टूटने लगा है। भागौट, रटौल के अलावा अन्य कई स्थान पर मार्ग की गिट्टियां निकलने लगी हैं। कई जगह गड्ढे भी हो गए हैं। ज्यादा परेशानी रटौल के बाहर मुबारिकपुर मार्ग के पास गंदे नाले की पुलिया किनारे पर सड़क धंसने से हुई है। इससे मार्ग पर दुर्घटना का खतरा भी बना है। राहगीरों ने निर्माण में प्रयोग की गई सामग्री की जांच कराए जाने की प्रशासन से मांग की है। बाग19,21: दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे गड्ढों में तब्दील

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे एक बार फिर बारिश के कारण कई स्थान पर गड्ढों में तब्दील हो गया है। तहसील से लेकर डूंडाहेड़ा पुलिस चौकी तक मार्ग पर सैकड़ों गड्ढे बन जाने से राहगीरों को आवागमन में परेशानी हो रही है। लोग कई बार दुर्घटना का शिकार भी हो चुके हैं, लेकिन मांग के बाद भी निर्माण कंपनी इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है। बारिश में पानी भरने के बाद गड्ढे और भी गहरे होते जा रहे हैं। दो दिन पूर्व तहसील के सामने गड्ढे के कारण बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल भी हुए थे। एसडीएम व अन्य अधिकारियों का आना जाना भी यहीं से होता है लेकिन कोई अधिकारी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है। जल्द गड्ढों को नहीं भरा गया तो और भी दुर्घटनाएं हो सकती हैं।

chat bot
आपका साथी