पुलिस से लूट के एक मामले में सुनील राठी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई पेशी

इस मामले में 21 आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी। इनमें सुनील राठी की मां राजबाला चौधरी व दिल्ली का पूर्व विधायक रामवीर शौकीन भी शामिल है।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Mon, 13 Aug 2018 09:58 PM (IST) Updated:Mon, 13 Aug 2018 09:58 PM (IST)
पुलिस से लूट के एक मामले में सुनील राठी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई पेशी
पुलिस से लूट के एक मामले में सुनील राठी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई पेशी

बागपत (जेएनएन)। देहरादून पुलिस कस्टडी से गैंगस्टर अमित उर्फ भूरा के फरारी प्रकरण में अदालत में पूर्व विधायक रामवीर शौकीन व अरविंद बागपत जेल से पेशी पर पहुंचे। कुख्यात सुनील राठी की फतेहगढ़ सेंट्रल जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई। भूरा, नीरज बवाना समेत कई आरोपित पेशी पर नहीं आए। इस दौरान कचहरी छावनी में तब्दील रही।

मुजफ्फरनगर के सरनावली गांव निवासी अमित उर्फ भूरा को देहरादून पुलिस 15 दिसंबर 2014 को बागपत अदालत में पेशी पर लेकर आ रही थी। नगर में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से दो एके-47 व एक कार्बाइन लूटकर अमित को छुड़ा लिया था। पुलिस की विवेचना से पता चला था कि कुख्यात सुनील राठी के इशारे पर उसको छ़ुड़ाया गया है।

इस मामले में 21 आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी। इनमें सुनील राठी की मां राजबाला चौधरी व दिल्ली का पूर्व विधायक रामवीर शौकीन भी शामिल है। केस अदालत में विचाराधीन है। आरोपित पक्ष के अधिवक्ता सोहनपाल गुर्जर का कहना है कि बागपत जेल से पुलिस पूर्व विधायक रामवीर शौकीन व अरविंद को पेशी पर अदालत लेकर पहुंची। फतेहगढ़ सेंट्रल जेल से सुनील राठी की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई है।

दिल्ली तिहाड़ जेल से पूर्व विधायक का भांजा नीरज बवाना के अलावा नवीन, दिनेश टापा, पंजाब की पटियाला जेल से अमित उर्फ भूरा और उत्तराखंड की पौड़ी जेल से सचिन खोखर पेशी पर नहीं आए। ध्यान रहे कि बागपत जेल में नौ जुलाई को हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपित सुनील राठी को फतेहगढ़ जेल शिफ्ट किया जा चुका है।  

chat bot
आपका साथी