रोहित हत्याकांड : परिजन बोले, तीन दिन में आरोपित पकड़ें, वरना करेंगे आत्मदाह

गाधी उर्फ ग्यासरी की ग्राम प्रधान सुनीता देवी के रिश्ते के पोते रोहित उर्फ रवित की हत्या कर दी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 10:03 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:05 AM (IST)
रोहित हत्याकांड : परिजन बोले, तीन दिन में आरोपित पकड़ें, वरना करेंगे आत्मदाह
रोहित हत्याकांड : परिजन बोले, तीन दिन में आरोपित पकड़ें, वरना करेंगे आत्मदाह

बागपत, जेएनएन। गाधी उर्फ ग्यासरी की ग्राम प्रधान सुनीता देवी के रिश्ते के पोते रोहित उर्फ रवित की शुक्रवार को तेरहवीं हुई। पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट पीड़ित परिजनों ने चेतावनी दी कि पुलिस आरोपितों को तीन दिन में गिरफ्तार करे, वरना आत्मदाह करेंगे।

रोहित की गत तीन अगस्त को रक्षाबंधन पर्व पर गांव में ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। उसकी शुक्रवार को तेरहवीं हुई। इस दौरान रोहित की पत्नी शालू व बहन नीलम ने कहा कि इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने पांच दिन में सिर्फ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना की साजिश का एक आरोपित गांव में ही खुलेआम घूम रहा है। आरोपित पक्ष द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से धमकी दी जा रही है। पीड़िताओं ने कहा कि पुलिस पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं बनाया गया, फिर भी पुलिस ढुलमुल रवैया अपना रही है। पुलिस की लापरवाही से उक्त घटना हुई है। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मांगेंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि तीन दिन में पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की, तो परिवार आत्मदाह करेगा। इसकी जिम्मेदारी पुलिस-प्रशासन की होगी।

---

गांव में तनाव, पुलिस

बल तैनात

घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है। पुलिस कई लोगों को मुचलका पाबंद करने की तैयारी में लगी है। सुरक्षा की ²ष्टि से पुलिस बल तैनात है।

---

ये हुए तेरहवीं में शामिल

ग्राम प्रधान के बेटे कुलदीप चौधरी के मुताबिक भतीजे रोहित की तेरहवीं में भाजपा विधायक योगेश धामा, पूर्व विधायक लोकेश दीक्षित, रालोद नेता अहमद हमीद, भाकियू जिलाध्यक्ष प्रताप गुर्जर आदि गणमान्य लोग शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी