रालोद ने जन समस्याओं को लेकर भरी हुंकार

रालोद कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जुलूस के रूप में सरकार विरोधी नारे लगाते हुए आंदोलन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 12:02 AM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 06:14 AM (IST)
रालोद ने जन समस्याओं को लेकर भरी हुंकार
रालोद ने जन समस्याओं को लेकर भरी हुंकार

बागपत, जेएनएन। रालोद कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जुलूस के रूप में सरकार विरोधी नारे लगाते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे और वहां प्रदर्शन किया।

जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह गठीना के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम अभिनव सिंह को सौंपकर गन्ना मूल्य 450 रुपये कुंतल कराने, कांट्रेक्ट फार्मिंग लागू नहीं कराने, फसल उपज की बिक्री को बनाए गए कानून खत्म करने, बिजली मूल्य वृद्धि को लागू नहीं करने, किसानों के नलकूपों पर 15 प्रतिशत केपिसटर चार्ज नहीं लगाने और डीजल के दाम घटाने की मांग की है। प्रधान रामपाल धामा, रालोद नेता ओमबीर ढाका, हाजी जमीररुद्दीन अब्बासी, नौशाद अली, सुभाष नैन, राजू सिरसली, अश्वनी कुमार शर्मा, प्रमोद शर्मा, नीरज पंडित, नरेश त्यागी, ठा. ब्रजकुमार, चौ. करण सिंह, संजीव मान, धरीज उज्ज्वल, कृष्णपाल, विकास प्रधान, सुरेश मलिक, सत्येंद्र खोखर, धर्म सिंह, भवंर सिंह, लोकेंद्र सिंह, प्रमेंद्र तोमर, प्रमोद शर्मा, सिराज खान, राजेंद्र सिंह हेवा, विश्वास चौधरी और प्रवीण मलिक आदि मौजूद रहे। महिलाओं पर पुलिस के अत्याचार पर भड़के रालोदी

बागपत: रालोद कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम एक और अलग से ज्ञापन दिया, जिसमें गत दिवस सिसाना गांव में एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में पुलिस के महिलाओं पर किए गए अत्याचार करने क आरोप लगा उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। अग्रवल मंडी टटीरी में हाईवे निर्माण के नाम पर लोगों की दुकान और मकान नहीं तोड़ने की आवाज भी उठाई है।

chat bot
आपका साथी