25-25 हजार रुपये के इनामी होंगे लुटेरे कपिल और पवन

शोरूम संचालक से 70 हजार रुपये की लूट के मामले में फरार दो बदमाश कपिल व पवन पर 25-25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की तैयारी की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 12:07 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 12:07 AM (IST)
25-25 हजार रुपये के इनामी   
होंगे लुटेरे कपिल और पवन
25-25 हजार रुपये के इनामी होंगे लुटेरे कपिल और पवन

जेएनएन,बागपत : शोरूम संचालक से 70 हजार रुपये की लूट के मामले में फरार दो बदमाश कपिल व पवन पर पुलिस ने इनाम घोषित करने की तैयारी कर ली है। उन दोनों पर जल्द ही 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित होगा।

बागपत निवासी रविद्र उर्फ रवि कुमार के शहर के मेरठ रोड पर कपड़ों व जूतों के शोरूम पर गत नौ जनवरी की रात करीब नौ बजे तीन बदमाशों ने धावा बोलकर 70 हजार रुपये लूट की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से रविद्र का सिर फोड़ दिया था। रविद्र व अन्य लोगों ने एक बदमाश गौरव निवासी कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। उसके दो साथी कपिल व पवन भागने में कामयाब हो गए थे। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि फरार बदमाशों पर जल्द ही इनाम घोषित किया जाएगा।

----

फरार लुटेरों की हिमायत

में आए स्वजन

कपिल की माता संतरा देवी व पवन की माता गीता देवी ने एसपी को भेजे शिकायत पत्र में बताया कि उनके बेटों का इस घटना से कोई संबंध नहीं है। जिनको गौरव ने साजिश के तहत फंसाया है। उन्होंने केस की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

व्यापारी हत्याकांड में दूसरे दिन

भी पुलिस खाली हाथ

खेकड़ा : संपत्ति के विवाद में छोटे भाई के हत्यारोपित व्यापारी को दूसरे दिन भी पुलिस पकड़ नहीं पाई है। आरोपित की गिरफ्तारी को पुलिस ने हरियाणा व चंदीगढ़ में दबिश दी।

अहिरान मोहल्ला के विजय पुत्र रमेशचंद वर्मा गंड़ासा कारोबारी थे। रविवार रात में बड़े भाई संजीव ने विजय की गोलियां बरसाकर हत्या की थी। हत्याकांड के दूसरे दिन भी पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। हत्यारोपित की गिरफ्तारी को दो दिन से कोतवाली पुलिस की दो टीम हरियाणा व चंदीगड़ में दबिश दे रही है। कई संभावित स्थान पर दबिश देने के बाद भी पुलिस आरोपित का पता नहीं लगा सकी है। स्वजन ने पुलिस से आरोपित की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार का कहना है कि टीमें गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हैं। जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होगा।

chat bot
आपका साथी