अपनी आदत से बाज नहीं आने पर खाई पुलिस की फटकार

गुरुवार को नाइट क‌र्फ्यू लागू होने से पहले ही अधिकांश लोगों ने घरों की राह पकड़ ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:38 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:38 PM (IST)
अपनी आदत से बाज नहीं आने पर खाई पुलिस की फटकार
अपनी आदत से बाज नहीं आने पर खाई पुलिस की फटकार

बागपत, जेएनएन। गुरुवार को नाइट क‌र्फ्यू लागू होने से पहले ही अधिकांश लोगों ने घरों की राह पकड़ ली। जैसे ही शाम के आठ बजे वैसे ही बाजारों और शहरों में सन्नाटा छा गया। वहीं कुछ लोग अपनी आदत से बाज नहीं आने के कारण पुलिस फटकार खाने के बाद ही घरों की और दौड़े।

नाइट क‌र्फ्यू में छोटे-बड़ी औद्योगिक इकाइयों के कर्मियों व मीडिया कर्मियों को अपने संस्थान का परिचय पत्र को दिखान पर आवाजाही की छूट दी गई। मास्क लगाना और दो गज की दूरी का पालन हर किसी के लिए अनिर्वाय है। मास्क नहीं लगाने पर पहली बार एक हजार रुपये व दूसरी बार 10 हजार रुपये जुर्माना लगेगा।

वहीं नाइट क‌र्फ्यू लगने से पहले ही बागपत, खेकड़ा, अग्रवाल मंडी, बड़ौत, छपरौली, टीकरी तथा दोघट कस्बों में लोगों ने तेजी से घरों की और कदम बढ़ाने शुरू कर दिए। शाम आठ बजे के बाद पुलिस सड़क

पर निकल आई तथा टहल रहे लोगों को फटकार लगाई तो वे घरों की और दौड़े। इन्हें मिलेगी लाकडाउन में छूट

बागपत: शासन के आदेश पर कोरोना की चैन तोड़ने को शनिवार तथा रविवार को लाकडाउन लगेगा। एडीएम अमित कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात आठ बजे से सोमवार की सुबह सात बजे तक लाकडाउन रहेगा। लाकडाउन की अवधि में केवल मेडिकल स्टोर, घरों तक दूध की सप्लाई, ठेली पर सब्जी बेचने वालों तथा औद्योगिक इकाइयों में काम करने वालों को परिचय पत्र दिखाकर आवाजाही की छूट रहेगी। कोविड़-19 के नियमों का तो हर किसी को अनिवार्य रूप से पालन करना होगा। ऐसा नहीं करने पर महामारी अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी