पुलिस मुठभेड़ में शराब तस्कर को गोली लगी

हरियाणा से लग्जरी गाड़ी में शराब लाते दो तस्करों की रविवार दोपहर करीब तीन बजे मुठभेड़ हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 10:28 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में शराब तस्कर को गोली लगी
पुलिस मुठभेड़ में शराब तस्कर को गोली लगी

बागपत, जेएनएन। हरियाणा से लग्जरी गाड़ी में शराब लाते दो तस्करों की रविवार दोपहर करीब तीन बजे पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इनमें एक तस्कर के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पंचायत चुनाव के लिए शराब मुजफ्फरनगर लेकर जा रहे थे।

कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने बताया कि रविवार को पुलिस टीम बागपत-मेरठ रोड पर चीनी मिल तिराहे पर वाहनों की चेकिग कर रही थी। तीन बजे बागपत की ओर से तेज गति से आती एक लग्जरी गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालक गाड़ी को लेकर चमरावल रोड की ओर भागा। पीछा करने पर गाड़ी सवार दोनों लोग गाड़ी छोड़ पुलिस पर फायरिग कर खेतों के रास्ते भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिग में एक युवक के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। घायल सिद्धार्थ पुत्र बिजेंद्र निवासी ग्राम गढ़ी सिसाना सोनीपत (हरियाणा) व उसका साथी मानव पुत्र गोपाल रावत निवासी रानीखेत जनपद अल्मोड़ा (उत्तराखंड) है। इनके पास तमंचा, गाड़ी में 22 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। शराब मंगवाने वालों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट

सुभानपुर गांव में दिन ढले बदमाश स्वजन को कमरे में बंद कर मकान से दो लैपटाप समेत लाखों के जेवरात समेट ले गए।

नया सुभानपुर गांव में संजय पुत्र सुगनचंद त्यागी परिवार के साथ रहते है। रविवार शाम को स्वजन की महिला मकान पर मौजूद थी। करीब सात बजे कई बदमाश मकान में घुसे और चाकू के बल पर सभी को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश मकान से दो लैपटाप व लाखों के जेवरात समेटकर फरार हुए गए। स्वजन के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और दरवाजा खोला। बंधनमुक्त हुई महिलाओं ने बताया कि चोर घर से लाखों की लूट कर फरार हुए है। पता लगने पर जानकारी को ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी