बुग्गी चालक को जहरखुरानी गिरोह ने बनाया शिकार

बागपत-मेरठ हाईवे पर भैंसा बुग्गी चालक को जहरखुरानी गिरोह ने शिकार बना लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 09:30 PM (IST)
बुग्गी चालक को जहरखुरानी गिरोह ने बनाया शिकार
बुग्गी चालक को जहरखुरानी गिरोह ने बनाया शिकार

बागपत, जेएनएन। बागपत-मेरठ हाईवे पर भैंसा बुग्गी चालक को जहरखुरानी गिरोह ने शिकार बना दिया। पीड़ित को बेहोश हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

बागपत के कोर्ट रोड निवासी गोपाल सिंह (50) भैंसा बुग्गी से सामान की ढुलाई करते हैं। वह रविवार को सुबह करीब सात बजे कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी में सामान लेने गए थे। वहां से लौटते समय ग्राम हमीदाबाद उर्फ नयागांव के निकट भैंसा बुग्गी के साथ गोपाल सिंह बेहोश मिले। उन्हें बागपत सीएचसी में भर्ती कराया गया। डाक्टर विकास प्रकाश का कहना है कि गोपाल सिंह की किसी नशीले पदार्थ के इस्तेमाल किए जाने से हालत बिगड़ी है। वहीं स्वजन का कहना है कि गोपाल सिंह का मोबाइल, पर्स व अन्य सामान गायब है। उन्हें लगता है कि जहरखुरानी गिरोह ने गोपाल सिंह को शिकार बनाया है। उधर कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने मामला संज्ञान में होने से इन्कार किया है। बाइक का पहिया लगने पर मारपीट, चार गिरफ्तार

बाइक का पहिया युवक को लग जाने पर मारपीट हुई। पुलिस ने आरोपित चार युवकों को गिरफ्तार किया है।

ग्राम तेड़ा निवासी युवक राजन शर्मा, शनिवार देर शाम गाजियाबाद से बाइक से अपने घर लौट रहे थे। बताया गया कि ग्राम मीतली के निकट पहुंचने पर राजन शर्मा की बाइक का पहिया वहां से गुजर रहे युवक अजय निवासी ग्राम मीतली को लग गया था। इसे लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। अजय ने दो साथियों के साथ मिलकर राजन शर्मा की पिटाई कर दी। फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पकड़े गए आरोपित युवकों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

chat bot
आपका साथी