बागपत में पहले जलाभिषेक के विवाद में चली गोली, एक घायल

बागपत के हिलवाड़ी गांव में मंदिर में कल देर रात पहले जलाभिषेक करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। वहां खड़े दलित युवक को गोली जा लगी, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 22 Jul 2017 11:02 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jul 2017 12:04 PM (IST)
बागपत में पहले जलाभिषेक के विवाद में चली गोली, एक घायल
बागपत में पहले जलाभिषेक के विवाद में चली गोली, एक घायल

बागपत (जेएनएन)। भगवान शिव के भक्त कल रात बागपत में पहले जलाभिषेक के प्रयास में भिड़ गए। इनके बीच गोली चलने से एक युवक घायल भी हैं। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव में मंदिर में कल देर रात पहले जलाभिषेक करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान वहां खड़े दलित युवक को गोली जा लगी, जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बड़ौत के हिलवाड़ी गांव का रिटू पुत्र ओममपाल कल रात गांव के मंदिर में जलाभिषेक कराने गया था। वहां पर दो पक्षों के बीच पहले जल चढ़ाने को लेकर कहासुनी हो गयी। मामला इतना बढ़ा कि उन्होंने आपस में तमंचे तान दिए और फायरिंग कर दी। वहां खड़े रीटू को एक गोली जा लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई और आरोपी फरार हो गए। इसके बाद परिवार के लोग घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे। देर रात्रि तक पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो आरोपियों की तलाश शुरू की गई। इस बाबत सीओ रामानंद कुशवाहा का कहना है कि जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी