ट्रेनों और बसों में रही मारामारी, यात्री रहे हलकान

बड़ौत होली के पर्व पर यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। तमाम मार्गों पर संचालन व्यवस्था बुरी तरह ध्वस्त रही। हालांकि रोडवेज ने अपनी सारी बसों को वर्कशॉप से बाहर निकाल दिया था लेकिन फिर भी बसों का टोटा ही रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 10:00 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 10:00 PM (IST)
ट्रेनों और बसों में रही मारामारी, यात्री रहे हलकान
ट्रेनों और बसों में रही मारामारी, यात्री रहे हलकान

बड़ौत (बागपत): होली के पर्व पर यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। तमाम मार्गों पर संचालन व्यवस्था बुरी तरह ध्वस्त रही। हालांकि रोडवेज ने अपनी सारी बसों को वर्कशॉप से बाहर निकाल दिया था, लेकिन फिर भी बसों का टोटा ही रहा।

बुधवार को सुबह से ही सड़कों पर यात्रियों का आवागमन शुरू हो गया था। दोपहर के समय तो दिल्ली बस स्टैंड, बिनौली बस स्टैंड समेत तमाम बस स्टैंडों पर यात्रियों की भारी भीड़ रही। घंटों-घंटों तक उन्हें अपने गंतव्य तक जाने के लिए वाहन न मिल सके। एक बस यदि आती तो सैकड़ों यात्री उसकी ओर दौड़ पड़ते। बड़ौत डिपो के एआरएम योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि निगम के पास 73 बसें निगम की और 47 अनुबंधित हैं। कुल 120 बसों में से निगम की करीब 36 बसें लंबे रूट की हैं, जिनमें से 20 गाड़ियों के ट्रिप बढ़ाए गए हैं। इसके बावजूद यात्रियों की भीड़ इतनी थी कि बसों की कमी रही और डग्गामार वाहनों ने जमकर चांदी काटी। उधर, ट्रेन भी यात्रियों से खचाखच भरी रहीं। कुछ यात्रियों ने ट्रेन की छतों पर बैठकर भी सफर किया।

chat bot
आपका साथी