सांसद ने बड़ा गांव में ईपीई पर कट देने की मांग उठाई

भाजपा से बागपत सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के चेयरमैन से मुलाकात कर बागपत के बड़ागांव में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर कट देने और मोदीनगर के किसानों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 09:45 PM (IST)
सांसद ने बड़ा गांव में ईपीई पर कट देने की मांग उठाई
सांसद ने बड़ा गांव में ईपीई पर कट देने की मांग उठाई

बागपत, जेएनएन। भाजपा से बागपत सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के चेयरमैन से मुलाकात कर बागपत के बड़ागांव में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर कट देने और मोदीनगर के किसानों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है।

सांसद ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि एनएचएआइ के चेयरमैन एसएस संधू को पत्र सौंपकर दिल्ली-सहारनपुर हाईवे-709 बी, मेरठ-बागपत हाईवे-334बी, दिल्ली-मेरठ हाइवे व दिल्ली-देहरादून डेडिकेटिड इकोनामी कारिडोर का जल्द गुणवत्तापूर्ण निर्माण कराने का अनुरोध किया है। इनका निर्माण जल्द पूरा होने से पश्चिम उत्तर प्रदेश में विकास होगा।

सांसद ने एनएचएआइ चेयरमैन से बागपत के बड़ागांव में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर कट देने की मांग की है। बड़ागांव धार्मिक तथा पर्यटन की ²ष्टि से महत्वपूर्ण है। कट मिलने से बड़ागंव का त्रिलोकतीर्थ धाम के ईस्टर्न फेरीफेरल से जुड़ने से लोगों को फायदा होगा। गाजियाबाद के मोदीनगर के किसानों को अधिग्रहीत जमीन का उचित मुआवजा दिलाने का अनुरोध किया है।

chat bot
आपका साथी