समाधान दिवस में शिकायत, खंभे पर तार नहीं, बिजली बिल जारी

डीएम शकुंतला गौतम व एसपी अभिषेक सिंह ने बागपत तहसील मे संपूर्ण समाधान दिवस में लोगों की शिकायतें सुनकर उनके निराकरण का आश््वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 09:41 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 09:41 PM (IST)
समाधान दिवस में शिकायत, खंभे 
पर तार नहीं, बिजली बिल जारी
समाधान दिवस में शिकायत, खंभे पर तार नहीं, बिजली बिल जारी

जेएनएन, बागपत: डीएम शकुंतला गौतम व एसपी अभिषेक सिंह ने बागपत तहसील मे संपूर्ण समाधान दिवस में लोगों की शिकायतों को सुनकर निराकरण का आश्वासन दिया। कुल 26 शिकायतों में नौ का मौके पर निस्तारण कराया। डीएम ने अधिकारियों को शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का आदेश दिया।

पटौली गांव के वीर सिंह ने डीएम को दिए शिकायत पत्र में कहा कि साल 2014 में बिजली कनेक्शन लिया, लेकिन वह साल

2016 में पूरा बिल चुकाकर कनेक्शन कटवाकर मजदूरी करने गांव से बाहर चले गए। बिजली कर्मियों ने लाइन के तार को उतारकर बेच दिया। इसके बावजूद उनपर चार साल का बिल भेजा गया।

निरोजपुर गुर्जर गांव के पूर्ण सिंह ने दी शिकायत में कहा कि उन्होंने बिजली कनेक्शन लेने को आवेदन किया लेकिन न मीटर लगा और न केबिल जोड़कर बिजली चालू की। इसके बावजूद 39 हजार रुपये का बिल भेज दिया। डीएम ने ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता को दोनों मामलों में जांच कराकर निराकरण कराने का निर्देश दिया।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य सतीश चौधरी ने संपूर्ण समाधान दिवस में डूंडाहेडा के पास दिल्ली यमुनोत्री हाईवे में गड्ढे भरवाने

की मांग की है। बैंक से संबंधित एक, पुलिस विभाग की पांच, पशुपालन की एक, बिजली की दो, आपूर्ति की दो, जिला उद्योग की एक, जिला पंचायत की एक, विकास विभाग की तीन तथा राजस्व विभाग की 20 शिकायत आई, जिनमें नौ का निस्तारण कराया। एसडीएम अनुभव सिंह समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

स्वागत किया

रमाला: किशनपुर बराल स्टैंड पर दिल्ली के आप पार्टी के विधायक का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। कासिमपुर खेड़ी गांव में आशीष तोमर के आवास पर हुई बैठक में आप विधायक वीरेंद्र कादियान ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसान, मजदूरों की पार्टी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि अधिक से अधिक लोग पार्टी से जुड़े ताकि पार्टी मजबूत हो सके। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सोमेंद्र ढाका, आशीष, जय तोमर, रामकला शर्मा, सुरेश मुखिया, सतेंद्र आदि थे।

chat bot
आपका साथी