बाजार गई छात्रा की हत्या, बोरे में मिला शव

बुधवार को बाजार बंद होने के चलते बड़ी बहन ने शिवानी को रेलवे रोड स्थित तिराहे से वापस भेज दिया और खुद ट्यूशन चली गई। ज्योति ट्यूशन से वापस लौटी तो शिवानी को घर पर नहीं पाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 10:58 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:58 PM (IST)
बाजार गई छात्रा की हत्या, बोरे में मिला शव
बाजार गई छात्रा की हत्या, बोरे में मिला शव

संस, खेकड़ा (बागपत) : बुधवार को नगर के अहिरान मोहल्ले से बाजार में बहन के साथ रजिस्टर खरीदने गई छात्रा रास्ते से लापता हो गई। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। गुरुवार शाम छात्रा का शव सुनसान गली में बोरे में मिला।

मूलत: बदायूं निवासी हरिओम परिवार समेत अहीरान मोहल्ले में रहते हैं। वह गैस सिलेंडर सप्लाई करते हैं। परिवार में तीन बेटी व एक बेटा है। बुधवार शाम हरिओम की छोटी बेटी शिवानी (11) बड़ी बहन ज्योति के साथ बाजार से रजिस्टर खरीदने गई थी। बुधवार को बाजार बंद होने के चलते बड़ी बहन ने शिवानी को रेलवे रोड स्थित तिराहे से वापस भेज दिया और खुद ट्यूशन चली गई। ज्योति ट्यूशन से वापस लौटी तो शिवानी को घर पर नहीं पाया। घंटे भर बाद भी बेटी के वापस नहीं लौटने परिजनों को ¨चता सताने लगी। तलाश के बाद सुराग नहीं मिलने पर हरिओम ने थाने में तहरीर दी। रात में ही एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव व सीओ वंदना शर्मा ने तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। गुरुवार को पुलिस ने अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कर लिया। शाम करीब सात बजे छात्रा का शव अर्वाचीन स्कूल के पीछे सुनसान गली में बोरे में बंद पड़ा हुआ मिला। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद पहचान छिपाने के लिए आरोपित ने वीभत्स वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसपी शैलेष कुमार पांडेय का दावा है कि जल्द ही हत्यारों को दबोचा जाएगा।

chat bot
आपका साथी