बागपत में साध्वी प्राची पर भड़काऊ बयान देने के मामले में मुकदमा दर्ज

बागपत में माहौल भड़काने में साध्वी प्राची के खिलाफ समाज को तोडऩे और साम्प्रदायिक भड़काऊ बयान देने का मामला दर्ज किया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 27 Jul 2019 05:23 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jul 2019 05:31 PM (IST)
बागपत में साध्वी प्राची पर भड़काऊ बयान देने के मामले में मुकदमा दर्ज
बागपत में साध्वी प्राची पर भड़काऊ बयान देने के मामले में मुकदमा दर्ज

बागपत, जेएनएन। साध्वी प्राची के खिलाफ समाज को तोडऩे के साथ साम्प्रदायिक भड़काऊ बयान देने का मामला दर्ज किया गया है। बागपत में एक भंडारा के उद्घाटन के दौरान साध्वी प्राची ने साम्प्रदायिक तथा बेहद भड़काऊ बयान दिया था।

बागपत में माहौल भड़काने के मामले में साध्वी प्राची के खिलाफ समाज को तोडऩे और साम्प्रदायिक भड़काऊ बयान देने का मामला दर्ज किया गया है। भड़काऊ बयानबाजी की खबर दिखाए जाने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने मामले का संज्ञान लिया था। मामला दर्ज होने के बाद अब एएसपी बागपत कर रहे इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

साध्वी प्राची के बयान का वीडियो फुटेज लखनऊ भेजा जायेगा। बागपत में साध्वी प्राची ने कहा था कि मुस्लिम कारीगरों के हाथ से बनी कांवड़ व राखी न खरीदें, उनका बहिष्कार होना चाहिए। साध्वी ने यह बयान 24 तारीख को एक कांवड़ शिविर के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान दिया। जिसके बाद दोघट थाने में एसआई भगवत प्रसाद शर्मा ने धारा 153, 153-ए, 505 (2), 188 व एफआइआर 0202 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी