UP Politics: 'तालिबानी शासन लाना चाहती है कांग्रेस', बागपत में मंच से सीएम योगी का कटाक्ष, जयंत चौधरी ने भी दिया साथ

UP Politics मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बागपत पहुंचे। उन्होंने मंच से भाजपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी डा. राजकुमार सांगवान को जीताने की अपील की। इस दौरान उनके साथ मंच पर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी व चारू चौधरी भी मौजूद रहीं। इन दौरान सीएम योगी कांग्रेस पर जमकर बरसे। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि गरीबी हटाओ। 65 साल में ये लोग गरीबी नहीं हटा पाए।

By Jagran NewsEdited By: Swati Singh Publish:Tue, 23 Apr 2024 04:47 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2024 04:47 PM (IST)
UP Politics: 'तालिबानी शासन लाना चाहती है कांग्रेस', बागपत में मंच से सीएम योगी का कटाक्ष, जयंत चौधरी ने भी दिया साथ
बागपत में मंच से बरसे सीएम योगी, जयंत चौधरी ने भी दिया साथ

जागरण संवाददाता, बागपत। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बागपत पहुंचे। उन्होंने मंच से भाजपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी डा. राजकुमार सांगवान को जीताने की अपील की। इस दौरान उनके साथ मंच पर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी व चारू चौधरी भी मौजूद रहीं। इन दौरान सीएम योगी कांग्रेस पर जमकर बरसे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की दो मुख्य बातें बताते हुए कहा कि पहला तो कांग्रेस देश में तालिबानी शासन लाना चाहती है। कांग्रेस की साजिश है कि डा. आंबेडकर के संविधान को समाप्त कर शरिया कानून लागू किया जाए।

कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि दूसरा कांग्रेस कह रही है कि गरीबी हटाओ। 65 साल में ये लोग गरीबी नहीं हटा पाए। दादी का नारा पोटा तोते की तरह रट रहा है। कांग्रेस गरीबी नहीं मिटाएगी बल्कि बहन-बेटियों की संपत्ति को लूटकर बंदर-बांट कर देगी। इनकी साजिश बहन-बेटियों के गहने जब्त करने की है।\

यह भी पढ़ें: 'आतंकी वारदात के समय कान में तेल डालकर सो जाते थे कांग्रेसी', अमरोहा में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी

chat bot
आपका साथी