बेटे को बचाने पर पिता के पेट में घोंपा बल्लम, हालत गंभीर

बागपत जेएनएन। ग्राम ग्यासरी उर्फ गाधी में युवक पर हमला किया गया। बचाव में आए युवक के पिता क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 11:52 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 11:52 PM (IST)
बेटे को बचाने पर पिता के पेट में घोंपा बल्लम, हालत गंभीर
बेटे को बचाने पर पिता के पेट में घोंपा बल्लम, हालत गंभीर

बागपत, जेएनएन। ग्राम ग्यासरी उर्फ गाधी में युवक पर हमला किया गया। बचाव में आए युवक के पिता के पेट में हमलावरों ने बल्लम घोंप दिया। वहीं दूसरे पक्ष का भी एक युवक घायल हुआ।

युवक अभिषेक कुमार सोमवार शाम गली में बाइक पर बैठा हुआ था। बताया गया कि गांव के कुछ युवकों ने अभिषेक पर तंज कसा। आपत्ति की तो आरोपित युवक अभिषेक के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे। पिता मंगलसेन ने अपने बेटे अभिषेक का बचाव किया, तो हमलावरों ने उनके पेट में बल्लम घोंप दिया। इससे मंगलसेन गंभीर रूप से घायल हुए। फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। विपक्षी एक युवक भी घायल हुआ। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग हुए। उन्होंने झगड़ा शांत कराया। घायल मंगलसेन को स्वजन बागपत सीएचसी लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर मंगलसेन को हायर सेंटर के लिए रेफर किया। वहीं पुलिस ने दोनों पक्ष के एक-एक युवक को हिरासत में लिया। उधर कोतवाली एसएसआइ संजय कुमार का कहना है कि दो पक्षों में मामूली झगड़ा हुआ है। उनके बीच सुलह-समझौता हो गया है। दोनों पक्षों ने ही पुलिस कार्रवाई कराने से मना कर दिया है।

अधूरे पंचायत घर का उद्घाटन कराने पर सीडीओ भड़के

जागरण संवाददाता, बागपत: अधूरे पंचायत घर का उद्घाटन कराने पर सीडीओ अभिराम त्रिवेदी भड़क गए। सीडीओ ने बताया कि पांच जुलाई की शाम को उन्होंने फतेहपुर पुट्ठी गांव में 4.98 लाख रुपये से बनवाए गए पंचायत घर का उद्घाटन किया। उद्घाटन बाद उन्हें पता चला कि पंचायत घर में विद्युत वायरिग नहीं कराई गई। स्विच बोर्ड तक नहीं लगे हैं।

वर्षा जल संचय के लिए रेनवाटर हार्वेस्टिग का निर्माण नहीं कराया गया है। एप्रेन नहीं बनाया गया। सीडीओ ने सख्त नाराजगी जताकर अधूरे कार्य जल्द पूरे कराने की हिदायत दी। ग्रामीणों ने गांव में तालाब में भरे गंदे पानी की समस्या बताते हुए सफाई कराने की मांग की है। सीडीओ ने बताया कि मनरेगा में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है, जिससे तालाब के पानी को निकलवा सकें। तालाब से पानी निकालकर दूसरी जगह भेजने को कोई नाला नहीं है। बीडीओ स्मृति अवस्थी भी मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी