पहचान वालों ने ही मौत के घाट उतारा किसान

संवाद सूत्र, बिनौली (बड़ौत) : सिरसलगढ़ गांव में हुए किसान सुशील उर्फ कल्लू हत्याकांड में पुलिस के हा

By Edited By: Publish:Tue, 03 May 2016 06:59 PM (IST) Updated:Tue, 03 May 2016 06:59 PM (IST)
पहचान वालों ने ही मौत के घाट उतारा किसान

संवाद सूत्र, बिनौली (बड़ौत) : सिरसलगढ़ गांव में हुए किसान सुशील उर्फ कल्लू हत्याकांड में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। जांच में सामने आया कि परिचितों ने ही किसान मौत के घाट उतारा है। शक के दायरे में कई लोग आए हैं, लेकिन ठोस सुबूत नहीं होने के कारण पुलिस उन पर हाथ डालने से कतरा रही है। आरोपियों की तलाश में कई जगह ताबड़तोड़ दबिश भी दी।

सिरसलगढ़ निवासी सुशील उर्फ कल्लू (38) पुत्र जयपाल रविवार देर रात्रि अपने गांव के अमित व रंछाड़ गांव निवासी रिश्तेदार कंवरपाल के साथ खेत में भूसा लेने जा रहा था। इस दौरान नकाबपोश दो बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी थी। घायल कल्लू ने मेरठ के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया था। मृतक के पिता जयपाल ने रंजिश से इंकार किया है, लेकिन पुलिस जांच में सामने आया कि कल्लू का कुछ दिन पहले किसी परिचित से झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर यह हत्या हो सकती है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उसकी पहचान के लोगों ने ही उसकी हत्या की है। मोबाइल सीडीआर तथा अन्य माध्यमों से पुलिस के हाथ कुछ सुराग लग गए हैं, जिन पर कार्रवाई की जा रही है। बेहद गोपनीय ढंग से सुबूत जुटाने में लगी पुलिस अभी आरोपियों पर हाथ डालने में कतरा रही है। यह जरूर है, पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

दूसरी ओर मृतक के परिवार वाले कल्लू की मौत से टूट से गए हैं। उसकी पत्नी जूली व चार बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव वाले व रिश्तेदार उन्हें ढाढस बंधाने पहुंच रहे हैं।

बिनौली थाना प्रभारी नरेश चंद आजाद का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। अतिशीघ्र आरोपी गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी