धरना-प्रदर्शन से गूंजती रही तहसील

जागरण संवाददाता, बड़ौत : विभिन्न समस्याओं को लेकर मंगलवार को तहसील धरना-प्रदर्शन से गूंजती रही। उन्हो

By Edited By: Publish:Tue, 05 May 2015 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 05 May 2015 11:31 PM (IST)
धरना-प्रदर्शन से गूंजती रही तहसील

जागरण संवाददाता, बड़ौत : विभिन्न समस्याओं को लेकर मंगलवार को तहसील धरना-प्रदर्शन से गूंजती रही। उन्होंने तहसील दिवस में बैठे अधिकारियों को अपनी पीड़ा जताई और शीघ्र समस्याओं के निस्तारण की मांग की।

अशरफाबाद थल निवासी राजकुमार वाल्मीकि परिजनों संग तहसील पहुंचा। उसने आरोप लगाया कि 22 अप्रैल को वह खेत से गेहूं कटाई कर घर लौट रहा था। इस दौरान आधा दर्जन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस इस मामले में ढील बरत रही है और मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उसने आरोपियों पर धारा-307 लगवाने की मांग की है। इसके अलावा निरपुड़ा गांव निवासी नरेंद्र ने भी शिकायत की, उसकी जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर लिया है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं।

अंगदपुर जौहड़ी गांव के लोगों ने प्रदर्शन कर आरोप लगाया एक मदरसा में फर्जी कमेटी चलाई जा रही है। फर्जी कमेटी बनाकर छात्रवृत्ति गबन व फर्जी अध्यापकों की नियुक्ति की जाती है और सारी रकम हड़प ली जाती है। शिकायतकर्ता जाहिद, हारुण, इलियास, जाबिद, फिरोज, राजीव, इमामूद्दीन आदि शामिल थे। इस शिकायतों पर एसडीएम यशवर्धन श्रीवास्तव का कहना है कि शीघ्र ही समस्याओं का समाधान करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी