नगला मंदिर की राह में जलभराव

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 01:09 AM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 01:09 AM (IST)
नगला मंदिर की राह में जलभराव

बदायूं : शारदीय नवरात्र करीब आ रहे हैं और शहर के प्रसिद्ध शक्तिपीठ नगला मंदिर की राह में जगह-जगह जलभराव हैं। इसी समस्या को लेकर मंदिर की प्रबंध समिति सदस्यों और देवी भक्तों ने प्रदर्शन किया। जिला पंचायत और जिला प्रशासन से नवरात्र से पहले इस समस्या का निदान कराने की मांग उठाई गई।

शहर में जवाहरपुरी पुलिस चौकी के सामने नगला मंदिर रोड है। इस रोड से रोजाना हजारों की संख्या में नगला के ग्रामीणों और श्रद्धालुओं का आवागमन रहता है। पहले सड़क के दोनों तरफ पक्के नाले बने हुए थे। अब इन नालों पर अतिक्रमण कर लिया गया है। इसकी वजह से रोड पर जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है।

बता दें कि नगला मंदिर में यूं तो प्रतिदिन श्रद्धालुओं की भीड़ रहती है, लेकिन नवरात्र के दिनों में हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। इतना ही नहीं कुछ श्रद्धालु तो अपने घर से मंदिर तक लेटकर यात्रा करते हुए पहुंचते हैं। अतिक्रमण और जलभराव से मंदिर कमेटी के सदस्यों के साथ श्रद्धालु भी व्यथित हैं। इसी समस्या को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन भेजकर समस्या का निदान कराने की मांग उठाई।

इस दौरान मोहर सिंह राठौर, मोहर सिंह राठौर, शिशुपाल सिंह, दुलार सिंह, रमेश सिंह, तिलक सिंह, लालता प्रसाद, शिवओम शर्मा, हरवेंद्र सिंह, सौरभ आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी